Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 13: घर में फिर होगी हिमांशी की एंट्री, आसिम करेंगे शादी के लिए प्रपोज

webdunia
मंगलवार, 28 जनवरी 2020 (16:33 IST)
बिग बॉस 13 में इस हफ्ते अब एक बड़ा टि्वस्ट आने वाला है। बिग बॉस के घर में ये हफ्ता फैमिली वीक होगा और सदस्यों को सपोर्ट करने उनके परिवारवाले या दोस्त आएंगे। इस फैमिली वीक का सबसे बड़ा हाईलाइट है- हिमांशी खुराना। कलर्स ने इसका एक प्रोमो शेयर किया है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। प्रोमो में हिमांशी खुराना फिर से घर में एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार घर के सदस्य आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर। आसिम हिमांशी को अपने दिल की बात कहते नजर आएंगे और यहां तक कि वे हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज भी करेंगे।
 
प्रोमो में दिखाया गया है कि सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे हैं। जब स्क्रीन पर हिमांशी खुराना को दिखाया जाता है, तो सभी चौंक जाते हैं। हिमांशी को देखते ही आसिम कहते हैं कि मेरा दिल बाहर आ रहा है।
 


जब हिमांशी घर के अंदर आती हैं, तब आसिम उनसे गले मिलते हैं और वह लगातार उनकी गाल पर किस करते हुए नजर आते हैं। आसिम के बालों को संवारते हुए हिमांशी कहती हैं कि दुनिया पागल हो रही है हम दोनों के लिए।
 
गार्डन एरिया में आसिम, हिमांशी से पूछते नजर आते हैं कि व्हॉट इज यॉर फीलिंग फॉर मी। आई वॉन्ट लेट यू गो। मेरा प्यार कहां है। इस पर हिमांशी कहती हैं कि मैं यहां खड़ी हूं न।
 

आसिम फिर अपने घुटनों पर बैठकर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज करते हुए नजर आते हैं। आसिम ने कहा, “ऐसा मैं अपनी लाइफ में पहली बार कर रहा हूं। क्या तुम मेरे से शादी करोगी?” आसिम आगे पूछते हैं, “डू यू लव मी ?” जिसके जवाब में हिमांशी ‘हां’ कहती दिखाई देती हैं।
 
बता दें कि हिमांशी के अलावा घर में देवोलीना भट्टाचार्जी, विकास गुप्ता, शेफाली जरीवाला, माहिरा के भाई और कश्मीरा शाह घर में आएंगी। देवोलीना, रश्मि को सपोर्ट करेंगी। विकास गुप्ता, सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करेंगे। शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा को सपोर्ट करेंगी। आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह आरती को सपोर्ट करने आएंगी। माहिरा के भाई उन्हें सपोर्ट करेंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मिशन मंगल के निर्देशक जगन शक्ति के लिए दौड़ पड़े थे अक्षय कुमार, हाथ में लिया पूरा इंतजाम