Big Boss 13 : बाहर आते ही तहसीन पूनावाला ने खोले घर के सीक्रेट

शुक्रवार, 15 नवंबर 2019 (17:37 IST)
बिग बॉस 13 के घर से पिछले हफ्ते तहसीन पूनावाला बाहर हुए थे। शो में उनकी जर्नी काफी छोटी रही। अब बिग बॉस से बाहर होकर तहसीन ने घर के बारे में कई राज खोले हैं। साथ ही तहसीन ये भी बताया कि शो में उन्हें क्या परेशानियां उठानी पड़ीं।


हाल ही में एक इंटरव्यू में तहसीन पूनावाला ने बताया कि शो में साफ-सफाई सबसे बड़ा मुद्दा है। तहसीन ने कहा, 'मुझे घर में जो परेशानी हुई वो थी साफ-सफाई से जुड़ी। घर में बहुत से लोग बहुत गंदे से रहते हैं।' वो घर बिल्कुल साफ नहीं था।'
 
ALSO READ: Bigg Boss 13: माहिरा को घमंडी, विशाल को पॉजिटिव, जानिए सबके बारे में क्या कहा शहनाज़ ने
 
घरवालों को समझना चाहिए कि आप एक सेलिब्रिटी हैं और एक बहुत सुंदर घर में रह रहे हैं। आपको बेसिक हाईजीन मेंटेन रखनी चाहिए। वहां ऐसे लोग थे जो ये नहीं समझ रहे थे।'

इसके अलावा तहसीन ने ये भी बताया कि घर में कौन सा सदस्य अपना बेस्ट दे रहा है लेकिन उसकी फुटेज उस हिसाब से बाहर देखने को नहीं मिल रही। तहसीन ने कहा, रश्मि देसाई घर में अपना बेस्ट दे रही हैं, लेकिन वो उतनी हाईलाइट नहीं हो रही हैं। क्योंकि उनका इमोशनल साइड उनके काम पर हावी रहता है।

घर के इतने सारे लोगों के लिए खाना बनाना और बर्तन साफ करना आसान नहीं है। लेकिन वो बिना किसी शिकायत के सब कुछ करती हैं। वो हर टास्क में पूरी तरह हिस्सा लेती हैं। यहां तक कि देवोलीना भी किसी टास्क में पीछे नहीं रहती।
 
तहसीन ने बताया कि टॉप पांच में उनके मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को जरूर होना चाहिए। दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं और दोनों के बहुत प्रशंसक हैं। बता दें, हाल ही में शो में एक और नए सदस्य ने एंट्री ली है। इस सदस्य का नाम विशाल आदित्य सिंह है। हालांकि विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Bigg Boss 13: माहिरा को घमंडी, विशाल को पॉजिटिव, जानिए सबके बारे में क्या कहा शहनाज़ ने