Bigg Boss 13 : टास्क के दौरान हुआ हादसा, हिमांशी खुराना हुईं बेहोश

शनिवार, 1 फ़रवरी 2020 (10:52 IST)
बिग बॉस 13 फिनाले से बस कुछ दिन दूर रह गया है। सभी कंटेस्टेंट खिताब जीतने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। इस वक्त बिग बॉग ने घरवालों को नया कैप्टेंसी टास्क दिया है। इस टास्क को पूरा करने के लिए मेकर्स ने मौजूदा कंटेस्टेंट्स के लिए घर में कोई ना कोई कनेक्शन जरुर भेजा है।


हाल ही में शो का आज के एपिसोड का एक धमाकेदार और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो के मुताबिक आज रात 'नोटों की बारिश' के दौरान हिमांशी खुराना बेहोश होकर गिर पडेंगी।
 
टास्क में कंटेस्टेंट को ज्यादा से ज्यादा पैसे लूटने होते हैं। हिमांशी सहित कश्मीरा, देवोलीना और बाकी के सदस्य गेम में पैसे लुटने के दौरान एक-दूसरे पर टूट पड़ते हैं। कई कंटेस्टेंट छीना-झपटी में नीचे गिर जाते हैं। 

ALSO READ: सलमान खान या अजय देवगन, कौन करेगा रोहित शेट्टी की 'हम पांच'?
 
हिमांशी खुराना भी नीचे गिर जाती हैं और उनके उपर कई काटेस्टेंट गिर जाते हैं। इसके बाद हिमांशी अचेत हो जाती हैं। हिमांशी को इस हालत में देख असीम रियाज सहित घरवाले भी बैचेन हो जाते हैं। असीम रियाज हिमांशी को गोद में उठाकर अंदर लेकर जाते हैं। बिग बॉस इसकी वजह से टास्क बीच में ही रोक देते हैं।
 
बता दें कि बिग बॉस 13 हिमांशी खुराना असीम रियाज का सपोर्ट करने इस घर में आई हुई हैं। पिछले एपिसोड़ में देखा था कि हिमांशी को असीम सभी घरवालों के सामने प्रपोज करते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सलमान खान या अजय देवगन, कौन करेगा रोहित शेट्टी की 'हम पांच'?