Bigg Boss 13: सलमान खान पर लगा सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बायस्ड होने का आरोप, खुद एक्टर ने दिया जवाब

मंगलवार, 11 फ़रवरी 2020 (15:45 IST)
बिग बॉस 13 अब फिनाले वीक में पहुंच चुका है। फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, असीम रियाज़, शहनाज गिल, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा में से कौन ये सीजन जीतेगा।
 
मौजूदा सीजन ने कई कारणों से सुर्खियां बटोरीं, खासतौर से विवादों के कारण। अगर बिग बॉस 13 को किसी एक बात के लिए याद किया जाएगा, तो वह है घर में होने वाले रोज के झगड़ों के लिए। इस बीच, इस सीजन के दर्शकों ने यह भी महसूस किया कि शो के होस्ट सलमान खान घर के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बायस्ड हैं और उनको लेकर ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं। बता दें, एक बार‘दबंग स्टार’ ने सिद्धार्थ शुक्ला को यह कहते हुए शहनाज गिल से दूर रहने के लिए बोल दिया कि वह उससे प्यार करने लगी है।
 


हाल ही में मशहूर जर्नलिस्ट रजत शर्मा बिग बॉस के मंच पर पहुंचे। रजत शर्मा ने सलमान से पूछा कि क्या वे सिद्धार्थ को लेकर प्रोटेक्टिव हो रहे हैं। इस पर सलमान ने कहा, “नहीं, वास्तव में मैं शहनाज की तरफ प्रोटेक्टिव था। मुझे ऐसा लगा कि शहनाज 17-18 साल की लड़की है और सिद्धार्थ मैच्योर हैं। कहीं वह गुमराह न हो जाएं। प्यार में न पड़ जाएं।”
 
“जिस हिसाब से वो खुद को मार रही थीं, इस घर के अंदर काफी लोग हैं। जब वो घर से निकलेंगी तो वह खुद को चोट न पहुंचाए। इसलिए मैंने सिद्धार्थ से कहा था कि जरा बच कर रहना। क्योंकि बाहर की जिंदगी स्ट्रेसफुल हो सकती है। जब पता चला कि वो 17-18 साल की नहीं हैं। 25 साल की हैं। उनका गेम पता चला कि वो काफी सुलझी हुई हैं। तो मैं बहुत खुश था।”
 

बायस्ड होने के सवाल पर सलमान ने कहा, “जब सामने वाले को अपनी गलती का एहसास हो जाता है तो ऐसे इंसान को बार-बार डांट लगाने का कोई मतलब नहीं है। यही वजह है कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ नहीं कहता।”
 
बता दें कि शो में मंगलवार को घर के अंदर कचहरी लगेगी। सभी सदस्य बारी-बारी कटघरे में खड़े होंगे और अपने ऊपर लगे आरोपों पर जवाब देंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लोगों को क्यों बताऊं : पति-पत्नी का चुटीला चुटकुला