Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 14 : कविता कौशिक के पति का खुलासा, शराब के नशे में उनकी पत्नी को मैसेज करते थे अभिनव शुक्ला

webdunia
शुक्रवार, 4 दिसंबर 2020 (17:40 IST)
'बिग बॉस 14' में बीते ‍दिनों रुबीना दिलैक और कविता कौशिक के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं हद से ज्यादा आगे बढ़ गई और कविता बिग बॉस के घर से निकल गईं। इस झगड़े में कविता ने रुबीना के पति अभिनव शुक्ला को भी घसीटने की कोशिश की। उन्होंने इशारों इशारों में कहा कि ऐसा कुछ है जो रुबीना नहीं जानती हैं।

 
कविता अब जब घर से बाहर हो चुकी हैं तो उनके पति रोनित ने ट्विटर पर कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं। रोनित ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके ट्वीट से जाहिर है कि वह अभिनव शुक्ला के बारे में कह रहे हैं।

 
webdunia
रोनित ने ट्वीट किया, 'मैं अब सच बताता हूं कि इतने जेंटलमेन भी नहीं हैं, जिनकी हम बात कर रहे हैं उनको शराब की जबरदस्त प्रॉब्लम है और शराब के नशे में धुत होकर कविका कौशिक से बात करने की और उन्हें गलत वक्त पर मिलने के लिए बुलाने को रातभर मैसेज किया करते थे। कविता कौशिक को वो इतना परेशान करते थे कि उन्हें कई बार पुलिस भी बुलानी पड़ी थी।
 
रोनित ने एक और ट्वीट में लिखा है, 'यह वही इंसान है, जिसने हमसे अपनी फिल्म के लिए हमारा घर मांगा था, वो फिल्म जिसे हमने फ्री में किया था और अपना घर दिया था। क्योंकि, वह जाहिर वजहों के चलते अपने घर पर शूट नहीं कर सकते थे। और अब ये उसी लेडी को बोल रहा है कि मारेगा उसको? मर्द? वाकई??'
 
बता दें कि बिग बॉस 14 में एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं। अभिनव ने 'नाव' वाले टास्क में पत्नी रुबिना दिलैक के अलावा निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य को हराकर फिनाले में जगह बनाई है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'मुन्ना भाई 3' को लेकर अरशद वारसी ने खोला बड़ा राज, फिल्म की रिलीज को लेकर कही यह बात