Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 15 : प्रतीक सहजपाल पर भड़के सलमान खान, बोले- मैं अंदर होता तो तुम भीख मांगते...

webdunia
रविवार, 14 नवंबर 2021 (13:48 IST)
बिग बॉस 15 के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में हर हफ्ते सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आते हैं। इस बार प्रतीक सहजपाल, जय भानुशाली और उमर रियाज सलमान के गुस्से का शिकार हुए। सलमान ने तीनों को जमकर फटकार लगाई।

 
सलमान ने प्रतीक सहजपाल को बीते हफ्ते उनके बर्ताव को लेकर जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि अगर वह उनके साथ शो में होते तो वह शो छोड़ने की भीख मांगते। दरअसल, सलमान राजीव का मजाक उड़ाने के लिए प्रतीक पर गुस्सा करते दिखाई दिए।
 
बीते हफ्ते शो में प्रतीक कई बार राजीव का मजाक उड़ाते नजर आए। सलमान ने प्रतीक से पूछा कि तुम्हें 'बेल्ट के नीचे' मारने का अधिकार किसने दिया है? क्या यह कोई कॉमेडी शो है कि आप दूसरों का मजाक उड़ा रहे हैं? तुम राजीव को बोल रहे थे कि मैंने कभी वो वाली सीमा पार नहीं की। इसका क्या मतलब है।
 
सलमान ने कहा, तुम सब पर जोक करते हो। अगर मैंने आपके बारे में जोक बनाना शुरू किया तो 2 सेकंड मके अंदर रो दोगे। तुम्हारे साथ ना, मैं ही होना चाहिए था। तुम भीख मांगते कि मुझे इस घर से निकालो।
 
अपना पक्ष रखते हुए प्रतीक ने कहा कि उनका मकसद बिल्कुल भी बुरा नहीं था। सलमान की फटकार के बाद प्रतीक उनसे माफी मांगते भी नजर आए। उन्होंने कहा कि उनका कोई गलत इरादा नहीं था। लेकिन अगर ऐसा लगा है तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं और आगे से कभी ऐसा ना हो इसका भी ध्यान रखेंगे। 
 
वहीं सलमान उमर रियाज से कहते हैं, उमर आप अकेले ही हो जो अग्रेशन दिखा सकते हो? मेरा अग्रेशन देखना चाहोगे आप? इसके बाद वह जय भानुशाली के लिए कहते हैं कि उनकी सिर्फ आवाज है और कोई मुद्दा नहीं है। उनके शो में होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कार्तिक आर्यन नही इस एक्ट्रेस के साथ बनने वाली थी फिल्म 'धमाका'