Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'आश्रम 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे बॉबी देओल, पहले दो सीजन को मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया पर यह बोले बाबा निराला

webdunia
गुरुवार, 26 नवंबर 2020 (16:35 IST)
प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' के दूसरे सीजन को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। बॉबी देओल इस सीरीज में ढोंगी बाबा निराला के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस सीरीज को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद बॉबी देओल इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

 
वेब सीरीज को दोनों सीजन में मिली सफलता के बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा कि वह दर्शकों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। उन्होंने कहा, मैं इसके (तीसरे सीजन) का इंतजार कर रहा हूं। मैं आश्रम के लिए मिले प्यार के लिए सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं।
 
आश्रम के तीसरे भाग को लेकर सीरीज में डॉक्टर की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका ने एक अहम खुलासा किया है। बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि दर्शक 'आश्रम 3' का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनका यह इंतजार कब खत्म होगा। 
 
 
webdunia
इस पर अनुप्रिया गोयनका ने जवाब दिया, 'मैं इसका जवाब दे तो दूं लेकिन मुझे प्रोडक्शन हाउस वाले मारेंगे। हमने आश्रम 3 की शूटिंग अभी शुरू नहीं की है। आश्रम 3 की स्क्रिप्ट पर अभी काम हो रहा है और हम अगले साल शूटिंग शुरू करेंगे। उसके बाद सीरीज का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क होगा और हो सकता है कि मेकर्स अगस्त 2021 में आश्रम 3 रिलीज करें। 
 
बता दें कि बाबा निराला की भूमिका में दिखाई दे रहे बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम एक क्राइम-थ्रिलर ड्रामा है, जो नकली ईश्वरवादियों के इर्द-गिर्द घूमती है। आश्रम की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है, जहां एक स्वयंभू भगवान बाबा निराला के कई भक्त हैं। निराला बाबा के भक्त उन पर आंख मूंदकर विश्वास करते हैं। आश्रम की कहानी ड्रग्स, रेप, नरसंहार और राजनीति के ईर्द-गिर्द घूमती है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमेजन प्राइम वीडियो की मेडिकल ड्रामा 'मुंबई डायरीज 26/11' की पहली झलक आई सामने, पेश की जाएगी अनसुनी कहानी