मुंबई की बारिश से बॉलीवुड सितारों का हुआ बुरा हाल, कोई फंसा एयरपोर्ट पर तो कोई सड़क पर

मुंबई में हो रही भारी बारिश अब लोगों के लिए आफत बन गई है। इस बारिश से आम से लेकर खास तक हर कोई परेशान हो चुका है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी मुंबई की इस बारिश से काफी परेशान हो रहे हैं, कुछ को बारिश में सड़कों पर भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा तो कुछ को विमानों के रूट बदलने से परेशानी हुई।


लगातार हो रहा बारिश से मुबंई एयरपोर्ट में पानी भर गया है और हवाई यात्राएं भी प्रभावित हो गई हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी मुबंई की बारिश में फंस गईं। रकुल प्रीत ने ट्विट करते हुए लिखा है कि कल रात से कोई भी फ्लाइट टेक ऑफ नहीं हो रही हैं। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर फंस गई हूं।

वहीं कृति सेनन ने दिल्ली से मुंबई आने के लिए फ्लाइट ली, लेकिन इस आफत भरी बारिश ने उन्हें अहमदाबाद पहुंचा दिया है। बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण कृति सेनन की फ्लाइट को मुंबई लैंड करवाना नामुमकिन था। ऐसे में पायलट ने कोई बड़ा रिस्क लिए बिना फ्लाइट को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लैंड किया। जिसके बाद एयरपोर्ट पर कृति सेनन को देखकर वहां मौजूद उनके फैंस सेल्फी लेने लगे।
 
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना फैमिली वेकेशन के लिए बिल्कुल तैयार थे, लेकिन उन्हें भी भारी बारिश का सामना करना पड़ा है। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप भी 2 जुलाई को मुंबई की सड़कों पर चार घंटे तक फंसे रहे। उन्होंने बताया, तीन घंटे ट्रैफिक में और अभी भी गंतव्य से एक घंटे की दूरी पर और 54 मिनट के बाद, मैं अभी भी एक घंटे की दूरी पर हूं।
 
Photo : Twitter
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी बारिश में 'बॉम्बे महानगर पालिका' (BMC) की तैयारी पर सवाल उठाते हुए मीम्स शेयर किया है। इस मीम में मशहूर गाने 'दो लफ्जों की है दिल की कहानी' का एक दृश्य है, जिसमें अमिताभ बच्चन और जीनत अमान नाव में सवार नजर आ रहे हैं। 
 
आलिया भट्ट, राहुल ढोलकिया, नील माधव पंडा और पूजा भट्ट उन सेलेब्रिटीज में से हैं, जिन्होंने लोगों से बारिश में सुरक्षित रहने का आग्रह किया। आलिया ने ट्वीट किया, मुंबई! सूखे रहें, सुरक्षित रहें। आधिकारिक सलाह का पालन करें और अपना ध्यान रखें।

टीवी एक्ट्रेस क्र‍िस्टल डिसूजा ने बारिश में फंस जाने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है। हालांकि उन्हें बचाने के लिए सही वक्त पर एक्टर करण पटेल पहुंच गए थे। क्र‍िस्टल डिसूजा ने बताया कि मैं सड़क पर बारिश की वजह से काफी देर तक खड़ी रही। तभी मुझे याद आया कि करण पटेल का भी घर आसपास ही है। ऐसे में मैंने उन्हें कॉल किया और सारी बात बताई। उन्होंने देर न करते हुए वो वहां आए और हमारी मदद की।
 
मुंबई और आसपास के इलाकों में जबरदस्त बारिश हो रही है। कई ट्रेनें, फ्लाइट कैंसल हैं या फिर उनका समय बदला गया है। स्थिति को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने बई शहर, मुंबई उपनगर और ठाणे जिले में सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान किया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड