Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे बॉलीवुड के दो टकले, आयुष्‍मान की 'बाला' से टकराएगी 'उजड़ा चमन'

webdunia
गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019 (16:30 IST)
नवंबर के पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा ही मजेदार भिड़ंत देखने को तैयार हो जाइए। इस बार टक्कर होगी ऐसी दो फिल्मों की, जिनके मुख्य किरदार जवानी में ही गंजेपन का शिकार हो जाते हैं। खबर है कि आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ‘बाला’ की रिलीज डेट बदल दी गई है। माना जा रहा है कि ‘बाला’ के मेकर्स को डर था कि एक ही स्‍टोरीलाइन पर बनी हुई सनी सिंह की फिल्‍म ‘उजड़ा चमन’ उन्हें बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन पर नुकसान पहुंचा सकती है।
 
‘बाला’ में आयुष्मान एक ऐसे शख्स के किरदार में नजर आएंगे, जो समय से पहले बाल झड़ जाने की समस्या से जूझ रहे हैं। फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। 
 
फिल्म पहले 22 नवंबर को रिलीज होनी वाली थी, लेकिन इसी दिन सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्‍म ‘मरजावां’ भी रिलीज हो रही थी। बाद में मेकर्स ने दोनों फिल्मों को क्‍लैश से बचाने के लिए इसकी रिलीज डेट को 15 नवंबर कर दी। लेकिन अब इसे 7 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।
 
बता दें कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम सनी सिंह स्टारर ‘उजड़ा चमन’ भी एक ऐसे इंसान की कहानी है जो उम्र के तीसवें पड़ाव पर है और गंजेपन का शिकार होने लगता है। इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।
 
‘बाला’ का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है, जो काफी मजेदार है। रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में ट्रेलर को लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। देखें ट्रेलर-


 
वहीं, ‘उजड़ा चमन’ का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ है, उसे भी काफी पसंद किया गया था।


 
बता दें कि इससे पहले भगत सिंह पर बनी दो फिल्में भी एक ही दिन रिलीज हुई थी। बॉबी देओल अभिनीत ‘23 मार्च 1931: शहीद’ और अजय देवगन स्टारर ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ 7 जून 2002 को रिलीज हुई थी। हालांकि,  दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थीं।
 
इस बार देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों को कौन-सा टकला ज्यादा पसंद आता है...

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पति अजय देवगन के साथ डिजिटल डेब्यू करेंगी काजोल, इस Netflix फिल्म में आएंगी नजर