Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विवादों में घिरी वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय', लव जिहाद फैलाने का लगा आरोप

webdunia
रविवार, 22 नवंबर 2020 (11:37 IST)
नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' विवादों में उलझ गई है। कई लोग इस वेब सीरीज पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लगा रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई इस वेब सीरीज में अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री तब्बू के बीच रोमांस दिखाया गया है।

 
ईशान सीरीज में मान कपूर का किरदार निभा रहे हैं, जबकि तब्बू सईदा बाई के रोल में हैं। रणवीर शौरी सीरीज में वारिस का किरदार निभा रहे हैं जबकि विजय वर्मा राशीद के रोल में है। सीरीज में इंटररिलीजन प्यार को दिखाने पर मध्यप्रदेश के बीजेपी नेता ने आपत्ति जताई है।
 
मध्यप्रदेश के रीवा में भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य गौरव तिवारी ने पुलिस में नेटफ्लिक्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। सीरीज में इंटररिलीजन प्यार को दिखाने और सीरीज के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा देने को लेकर आरोप लगाए गए हैं।

 
webdunia
उन्होंने नेटफ्लिक्स पर ये भी आरोप लगाए हैं कि सीरीज के जरिए उन्होंने हिंदू समाज की भावनाओं को भी आहत किया है। इसे लेकर गौरव तिवारी ने सीरीज के कई सीन और पुलिस में दी गई शिकायत को ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया, महेश्वर की पावन धरा का लव जिहाद में इस्तेमाल।
 

webdunia
नेता ने ट्वीट कर कहा, 'रानी अहिल्याबाई होल्कर ने महेश्वर घाट को शिवभक्तों के लिए समर्पित किया। पाषाण युग के हजारों शिवलिंग उसकी पहचान हैं। पर नेटफ्लिक्स इंडिया इस पावन धरा का उपयोग लव-जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए कर रहा है। आज मैं अपने फोन से नेटफ्लिक्स हटा रहा हूं। और आप?'
 
 
एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, मंदिर का प्रांगण, बैकग्राउंड में आरती और अश्लील दृश्य। क्या मस्जिद में अजान के समय ऐसा शूट करने की क्रीएटिव फ़्रीडम है आपको नेटफ्लिक्स इंडिया? हिंदुओं की सहिष्णुता को उनकी कमजोरी मत समझिए, ये मध्यप्रदेश का नहीं, भगवान शिव और करोड़ों शिवभक्तों का भी अपमान है। माफी मांगनी पड़ेगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ड्रग्स केस : भारती सिंह के बाद हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार, मेडिकल के बाद कोर्ट में किया जाएगा पेश