Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कुली नं.1 ने किया मालामाल, धवन फैमिली ने कमाए 47 करोड़ रुपये!

हमें फॉलो करें webdunia
, मंगलवार, 12 जनवरी 2021 (13:26 IST)
कुली नं. 1 को थिएटर में रिलीज करने के लिए ही बनाया गया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण हालात ऐसे नहीं रह गए कि सिनेमाघर में फिल्म दिखाई जाए। बजाय इंतजार करने के फिल्म के निर्माताओं ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से सौदा कर दिया और 2019 के क्रिसमस पर यह फिल्म अमेजन प्राइम पर दिखाई गई। फिल्म को खास पसंद नहीं किया गया, हालांकि पहले तीन दिनों में रिकॉर्ड तोड़ दर्शकों ने इस फिल्म को देखा। 
 
फिल्म के निर्देशक डेविड धवन इस निर्णय के खिलाफ थे। वे चाहते थे कि थोड़ा इंतजार कर फिल्म को सिनेमाघर में ही रिलीज किया जाए क्योंकि जिस दर्शक वर्ग के लिए यह फिल्म बनाई गई है वो ओटीटी प्लेटफॉर्म का दर्शक नहीं है, लेकिन उनकी सुनी नहीं गई। 
 
सूत्रों का कहना है कि फिल्म का चाहे जो परिणाम रहा हो, लेकिन धवन फैमिली ने फिल्म से अच्छी खासी कमाई की है। खबर है कि हीरो वरुण धवन को 25 करोड़ रुपये इस फिल्म को करने के बदले में मिले हैं। वरुण को आज तक किसी भी फिल्म के लिए इतनी फीस नहीं मिली है और यह एक रिकॉर्ड है। 
 
 
वरुण के पापा डेविड को अपनी ही फिल्म का रीमेक बनाने के बदले में 15 करोड़ रुपये मिले हैं। वरुण के भाई रोहित धवन 'कुली नं. 1' के एसोसिएट डायरेक्टर थे और उन्हें भी 7 करोड़ रुपये मिले। इस तरह से कुली नं. से धवन फैमिली को 47 करोड़ रुपये की कमाई हो गई और कुली ने उन्हें मालामाल कर दिया। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में कैटरीना के हीरो होंगे विजय सेतुपति