Corona Virus Effect: ‘थॉर’ एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने रद्द किया भारत दौरा

गुरुवार, 12 मार्च 2020 (15:48 IST)
हॉलीवुड फिल्म ‘थॉर’ के एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने कोरोना वायरस के कारण अपना भारत दौरा रद्द कर दिया है। हेम्सवर्थ अपनी अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ को प्रमोट करने के लिए 2 दिवसीय दौरे पर 16 मार्च को भारत पहुंचने वाले थे।

नेटफ्लिक्स के सूत्रों के हवाला से एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म में शामिल प्रत्येक व्यक्ति के स्वास्थ्य और जारी यात्रा परामर्श को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोविड-19 का प्रसार रोकने के लिए ऐसे कार्यक्रम को स्थगित करने की सलाह दी थी। इसके पीछे वजह है कि इस कार्यक्रम बड़ी संख्या में लोग जुटते, ऐसे में एतिहातन क्रिस हेम्सवर्थ के कार्यक्रम को रद्द किया गया है।
 

गौरतलब है कि क्रिस हेम्सवर्थ की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम पहले ‘ढाका’ थी, लेकिन में बाद इसे बदलकर ‘एक्सट्रैक्शन’ कर दिया गया।

कई अन्य हॉलीवुड फिल्मों पर भी कोरोना वायरस का असर पड़ा है। गौरतलब है कि जेम्स बॉन्ड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ की रिलीज डेट को बढ़ाकर नंवबर में कर दिया गया है। वहीं, ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ की इटली में चल रही शूटिंग को भी रोका जा चुका है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ‘तुम्हें कौन देखेगा’ बोलने के बाद रोहित शेट्टी ने कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!