Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

होली पर गुड्डू रंगीला के कोरोना वायरस गाने पर थिरकेंगी मोनालिसा

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बुधवार, 4 मार्च 2020 (18:00 IST)
पूरे देश में कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में सुरक्षा अलर्ट जारी है। कोरोना के खौफ ने होली के रंग को भी इस बार फीका कर दिया है। इस बीच एक होली सॉन्ग वायरल हो रहा है, जिसे भोजपुरी सिंगर गुड्डू रंगीला ने गया है। इस गाने को उन्होंने कोरोना से जोड़ा है।

 
इस गाने को बोल है, 'हमरा लहंगा में कोरोना वायरस घुसल बा...।' इस वायरल गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा थिरकती नजर आएंगी। इस गाने का वीडियो अभी सामने नहीं आाया है।
 
गाना अपने लिरिक्स की वजह चर्चा में छाया हुआ है। लोगों को गुड्डू रंगीला का ये गाना काफी पसंद आ रहा है। कई लोग इस भोजपुरी गाने को मजेदार बता रहे हैं, तो कई इस गाने पर अपना गुस्सा भी जता रहे हैं। 
 
कोरोना वायरस का असर बॉलीवुड सेलेब्स पर भी देखने को मिल रहा है। जिसे लेकर दीपिका पादुकोण को पेरिस दौरा रद्द करना पड़ा। वहीं कई फिल्मी सितारे एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस से सतर्क रहने के लिए मास्क पहने नजर आए।
 
बता दें कि अभी तक देश में कोरोना वायरल के 28 मरीज सामने आ चुके हैं। सरकार लगातार सतर्क रूख अपना रही है, हाई अलर्ट भी जारी कर रखा है। बाहर से आने वाले हर शख्स पर निगरानी रखी जा रहा है। डॉक्टर्स की सलाह है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए किसी से हाथ नहीं मिलाए। ये संक्रमित वायरस है, जिसकी रोकथाम के लिए राज्य सरकार और केंद्र ने कमर कस ली है।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
सुपरस्टार यश ने शूटिंग के बीच 3 बार क्यों किया बेंगलुरु का रुख?