Coronavirus: जॉन अब्राहम ने किया खुलासा, बताया- डोनेशन करने के बाद भी क्यों नहीं की इसकी घोषणा

मंगलवार, 21 अप्रैल 2020 (15:37 IST)
जॉन अब्राहम उन एक्टर्स में से एक हैं, जो सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर ही सुर्खियों में रहते हैं। जॉन अपनी प्राइवेट लाइफ को मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं। कोरोना संकट के बीच जहां कई सेलेब्स अपने डोनेशन को लेकर खबरों में हैं, वहां जॉन अब्राहम के डोनेशन की खबर सामने नहीं आई है। अब, जॉन से खुद बताया कि आखिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने डोनेशन की घोषणा क्यों नहीं की।

‘मुंबई सागा’ एक्टर ने कहा कि जिन्होंने भी ऐसा किया है, वे अच्छा काम कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि उनके जैसे लोग किसी भी तरीके से इसे पब्लिक नहीं करेंगे।

जॉन ने आगे बताया कि इंडस्ट्री के एक शख्स ने उनसे कहा कि यह गुडविल बनाने का समय है और यह एक गलत बात है। उन्होंने कहा कि हर कोई अभी संकट की स्थिति का सामना कर रहा है और यह गुडविल बनाने का समय नहीं है। साथ ही एक्टर ने यह भी कहा कि वे लोग भी गलत नहीं है, जो अपने डोनेशन का ऐलान कर रहे हैं, लेकिन बस उन्होंने नहीं किया है।
 

वहीं, लॉकडाउन को लेकर जॉन ने कहा कि अभी साल के आखिर तक ही सब नॉर्मल हो पाएगा और यह नए तरीके का नॉर्मल होगा। बता दें, जॉन अभी सेल्फ आइसोलेशन में हैं और घर के खाने का मजा ले रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल जॉन अब्राहम की दो फिल्में - अटैक और सत्यमेव जयते 2 - रिलीज होंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख एकता कपूर ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो