सलमान खान की फिल्म से नहीं टकराएगी रणबीर की फिल्म

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया हो, लेकिन अभी उनके स्टारडम में इतना दम नहीं है कि वे सलमान खान जैसे सितारे की फिल्म से टक्कर लेने की सोचे।

इस क्रिसमस पर रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' और सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' को रिलीज करने की घोषणा हो चुकी है। ये दोनों बड़ी फिल्में हैं और एक-दूसरे के सामने रिलीज होने पर जबरदस्त नुकसान हो सकता है। 
 
ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे हैं। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है जो रणबीर को लेकर 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' बना चुके हैं। 
 
 

ब्रह्मास्त्र दो पार्ट में रिलीज होने वाली फिल्म है और यह अब तक की सबसे महंगी बॉलीवुड की फिल्म है। रणबीर इसमें सुपरहीरो के रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। 
 
दूसरी ओर सलमान खान की 'दबंग 3' की शूटिंग जारी है। दबंग और दबंग 2 दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े थे। चुलबुल पांडे के किरदार में सलमान को काफी पसंद किया गया था और दबंग 3 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। 

दबंग एक चिर-परिचित ब्रैंड है और इसकी लोकप्रियता जबरदस्त है। ऐसे में ब्रह्मास्त्र को दबंग के सामने रिलीज करना ठीक नहीं है। न ही रणबीर कपूर इतने बड़े सितारे हैं कि सलमान से मुकाबला कर पाएं। 
 
बताया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट बदली जा रही है। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। वजह बताई जा रही है कि पोस्ट प्रोडक्शन के काम में वक्त लग रहा है, लेकिन सभी जानते हैं कि यह तो महज बहाना है। मुकाबले से हटने के कारण यह बात कही जा रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिन्दी रीमेक में परिणीति चोपड़ा निभाएंगी यह किरदार