बिना हेलमेट के बाइक की सवारी करना सारा अली खान को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग को लेकर सारा कानूनी मुश्किलों में फंस गई हैं। इसकी वजह उनका एक बाइक राइड वाला विडियो है जो बीते दिनों वायरल हुआ था।


दरअसल, वीडियो में सारा अपने को-स्टार कार्तिक संग बाइक पर घूम रही हैं। यह फिल्म की शूटिंग का सीन है जो दिल्ली में फिल्माया गया। इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने यह वीडियो बना दिल्ली पुलिस (ट्रैफिक) को टैग कर दिया। इस वीडियो में सारा बिना हेलमेट दिख रही हैं जिसके चलते पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है।
 
खबरों की मानें तो दिल्ली पुलिस इस मामले में सभी तत्थों की जांच कर रही है जिसके बाद सारा के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया जा सकता है। यदि दिल्‍ली पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई होती है तो सारा अली खान पर मोटर व्हीकल्स एक्ट के तहत एक्शन लिया जा सकता है।


जब सारा का यह विडियो सामने आया था तो लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करते हुए दिल्ली पुलिस को भी टैग किया था। रोड सेफ्टी के नियमों को तोड़ने के लिए सारा की जमकर आलोचना हुई। फिलहाल, इस पूरे विवाद पर सारा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इम्तियाज अली की इस नई फिल्म के लिए शूटिंग करना सारा अली खान को भारी पड़ गया है।
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा ने पिछले साल 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उनकी फिल्म 'सिम्‍बा' रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्‍मों को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रणवीर सिंह की फिल्म 83 का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म