Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Deverasanta 2022 : विजय देवरकोंडा ने फैंस को दिया मनाली ट्रिप का तोहफा

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

रविवार, 8 जनवरी 2023 (15:49 IST)
साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को अपने करियर की शुरुआत से ही हमेशा अपने फैंस से ढेर सारा प्यार और तारीफ मिली हैं। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने वाकई कड़ी मेहनत की हैं, कड़ा स्ट्रगल कर के आज वो फैंस के फेवरेट एक्टर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर शुमार है। 

 
हालांकि विजय का मानना हैं कि उनके सुपरस्टार बनने के पीछे उनके फैंस का बहुत बड़ा हाथ है और उनसे मिले इसी प्यार को वो हर साल देवरा संता के रूप में वापस लौटाते है। विजय ने अपने फैंस के लिए ये पहल 5 साल पहले शुरू हुई की थी और इसके चलते अब तक उनके कई सारे फैंस उनके खास प्रोग्राम का हिस्सा बन चुके हैं।
 
विजय देवरकोंडा ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए क्रिसमस पर एक खास अनाउंसमेंट की थी। दरअसल हर साल विजय #Deverasanta के साथ अपने फैंस के लिए क्रिसमस को सुपर स्पेशल बनाते हुए नए और एक्साइटिंग तोहफे के साथ सामने आते हैं, ऐसे में #Deverasanta2022 की उनकी प्लानिंग भी काफी बड़ी और खास थी जिसमें उन्होंने अपने 100 फैन्स के लिए एक ट्रिप अरेंज करने का सोचा, जो पूरी तरह से उनकी तरफ से स्पॉन्सर्ड है। 
 
इसके लिए सोशल मीडिया पर पोल किया गया, और जिसका फैसला फाइनली अब सामने आ चुका है। विजय ने अपने फैन्स के लिए ट्रिप की एक डेस्टिनेश फाइनल कर दी है और वह है- मनाली। इसे अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए विजय ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की और कहा, हैप्पी न्यू ईयर, माय लव। यह 'देवरासंता अपडेट' है। 
 
उन्होंने कहा, मैंने आपको बताया था कि मैं आप में से 100 लोगों को एक पेड ट्रिप हॉलिडे, फूड, ट्रेवल, एकोमोडेशन पर भेजने जा रहा हूं। मैंने आप लोगों से पूछा था कि आप कहां जाना पसंद करेंगे और आप में से बहुत सारे लोगों ने पहाड़ों को चुना है, इसलिए हम पहाड़ों पर जाएंगे। मैं आप में से 100 को मनाली की 5 दिन की ट्रिप पर भेज रहा हूं। आप बर्फ से ढके पहाड़ देखने जा रहे हैं। आप मंदिर, मठ देखने जा रहे हैं, और हमने बहुत सारी एक्टिविटीज प्लान की है। 
देवरा संता के इस लेटेस्ट अपडेट को सुनकर कई फैंस उत्साहित हो गए और अपने कमेंट्स के साथ उन्होंने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक फैन लिखता है, 'अन्ना तुम बहुत खूबसूरत लग रहे हो।' तो एक दूसरे यूजर का कहना है, 'ग्रेट वर्क। पहले मैंने कभी तेलुगु फिल्म नहीं देखी। जब मैंने आपका काम देखा तो सबटाइटल्स के साथ आपकी सारी फिल्में देखीं।'
 
बता दें, विजय देवरकोंडा ने इस परंपरा को बहुत पहले शुरू किया था। पहले साल में, उन्होंने मसाब टैंक में जवाहरलाल नेहरू आर्किटेक्चर और फाइन ऑर्ट्स यूनिवर्सिटी का दौरा किया और सोशल मीडिया पर विजय को फॉलो करने वाले 50 प्रशंसकों का सेलेक्ट किया, और सभी को एक्टर ने खास तोहफे दिए। फिर उसके अगले साल में, विजय ने एक वीडियो पोस्ट किया और अपने सभी फॉलोअर्स और फैन्स से '#DevaraSanta' के साथ अपनी शुभकामनाएं देने को कहा।
Edited By : Ankit Piplodiya

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीआरपी में आई गिरावट, क्या बंद होगा शो?