Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका का ट्रेलर रिलीज, पत्रकार के रोल में हैं कार्तिक

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 19 अक्टूबर 2021 (13:25 IST)
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कार्तिक का ऐसा अवतार पहले कभी नहीं देखा गया है। इसमें वे एक पत्रकार अर्जुन पाठक की भूमिका में हैं। कार्तिक इस फिल्म में एकदम अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक लंबे बालों में नजर का चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी में एक घटना की श्रृंखला सामने आती है जब एक रिपोर्टर को एक अजनबी कॉल आता है, जो बांद्रा-वरली सी लिंक को उड़ाने की धमकी देता है। फिल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर से दिखाई जाएगी।  
 
 

इसलिए की है कार्तिक ने 'धमाका' 
webdunia
कार्तिक ने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि इसके पहले उन्होंने ऐसी फिल्म और ऐसा किरदार कभी अदा नहीं किया। कार्तिक 'लवर बॉय' की इमेज से बाहर आना चाहते हैं और 'धमाका' जैसी फिल्में इस मामले में उनकी मददगार साबित हो सकती है।

10 दिन के 20 करोड़ रुपये 
webdunia
कार्तिक ने इस फिल्म के लिए महज 10‍ दिनों में अपना काम पूरा कर लिया और 10 दिन के बदले में उन्हें पूरे 20 करोड़ रुपये मिले। यह कार्तिक के स्टारडम के लिहाज से बहुत ज्यादा है। कार्तिक ने इसके पहले कई ऐसी फिल्में की हैं जिनकी शूटिंग 40 से 50 दिनों तक चली है और कार्तिक को 5 करोड़ रुपये मिले हैं, लेकिन धमाका ने तो कार्तिक के लिए भी धमाका कर दिया है। धमाका की शूटिंग एक होटल में की गई थी। इस होटल में पूरी टीम भी ठहरी हुई थी। बॉयो बबल बना लिया गया था। आउटडोर शूटिंग पास में ही हुई। फिल्म के 2021 में रिलीज होने की संभावना है।

नेटफ्लिक्स ने दिए 135 करोड़ रुपये! 
webdunia
बताया जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने 'धमाका' के राइट्स खरीदने के लिए पूरे 135 करोड़ रुपए की धनराशि का भुगतान किया है। खास बात यह है कि यह नेटफ्लिक्स द्वारा किसी फीचर फिल्म के लिए की गई अब तक की सबसे बड़ी डील है। इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' और अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था। 'लक्ष्मी' के लिए डिज्नी हॉटस्टार को 110 करोड़ देने पड़े थे, वहीं 'भुज' के डिजिटल राइट्स को हॉटस्टार ने लगभग 112 करोड़ में खरीदा था। इसी तरह अमेजन प्राइम ने फिल्म 'कुली नंबर 1' के लिए 90 करोड़ से अधिक रुपए खर्च किए थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कंगना रनौट ने जासूसी थ्रिलर मूवी 'धाकड़' की रिलीज डेट की अनाउंस, 25 करोड़ रुपये का है एक एक्शन सीक्वेंस