Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

धर्मेंद्र को पसंद आई पोते करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास', फैंस से की यह अपील

webdunia
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है। उनकी फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का  प्रमोशन में करण और सनी देओल ही नहीं बल्कि धर्मेंद्र भी कर रहे हैं।


धर्मेंद्र ने करण की फिल्म भी देख ली है और उन्हें यह बहुत पसंद आई है। हाल ही में धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक वीडियो मेसैज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वह करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखने जाएं। 
 
एक मिनट से भी कम के वीडियो क्लिप में धर्मेद्र ने कहा, कल रात मैंने फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखी, मुझसे रहा नहीं गया इसलिए सोचा आपको जानकारी दे दूं। यह फिल्म नहीं असल कहानी है। यह आजकल के समय की कहानी है।

webdunia
उन्होंने कहा, फिल्म माता-पिता और बच्चों के आपस के प्यार को दिखाती है। पहाड़ों में जिंदगी कितनी खूबसूरत है और शहरों में क्या हो रहा है। यह भी इस फिल्म में दिखाया गया है। मेरी आपसे दरख्वास्त है कि ये फिल्म एक बार थियेटर में जाकर जरूर देखें। मेरा आपसे वादा है कि आपका दिल आपको थियेटर तक दोबारा लेकर जाएगा।

पोते के फिल्मीं डेब्यू से धर्मेंद्र काफी खुश हैं और उनकी हौसलाफजाई कर रहे हैं। आमतौर पर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखने वाले धर्मेंद्र ने एक अपवाद बनाते हुए अपने पोते करण देओल की फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है।
 
पल पल दिल के पास का निर्देशन सनी देओल ने किया है। यह फिल्म करण के साथ-साथ सहर बम्बा की भी डेब्यू फिल्म है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पड़ोस की लड़की को देख नालायक : पापा और बेटे का यह जोक धांसू है