Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जावेद अख्तर ने किया आर्यन खान का सपोर्ट, बोले- हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ती है

webdunia
बुधवार, 20 अक्टूबर 2021 (15:31 IST)
ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्‍किलें कम नहीं हो रही है। एनडीपीएस की विशेष कोर्ट से आर्यन की जमानत याचिका खारिज हो गई है। आर्यन इन दिनों आर्थर रोड जेल में बंद है।

 
आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आगे आ चुके हैं। हाल ही में गीतकार जावेद अख्तर भी शाहरुख के बेटे के बचाव में आगे आए हैं।  
 
webdunia
एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर यह बात फैली है कि आर्यन खान के खिलाफ मामला फिल्म इंडस्ट्री को टारगेट करके जानबूझकर दर्ज किया गया था। इस पर उन्होंने कहा, मैंने पोर्ट पर पकड़े गए 1 बिलियन डॉलर के कोकिन को लेकर कहीं एक भी हेडलाइन नहीं पढ़ी मगर 1.30 लाख का चरस या गांजा पकड़ा गया है तो ये एक नेशनल न्यूज बन गई है। 
 
जावेद अख्तर ने कहा, फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने के कारण यही कीमत चुकानी पड़ती है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं, तो लोगों को आपको नीचे खींचने में मजा आता है, वह आप पर गंदगी फेंकते हैं। यदि आप कुछ नहीं हैं, तो आपके ऊपर पत्थर फेंकने का समय किसके पास है।
 
बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई पर एक क्रूज शिप पर रेव पार्टी में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। आर्यन खान के अलावा 7 अन्य लोगों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब तक विदेशी नागरिकों और कथित ड्रग तस्करों सहित कुल बीस लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिली, जेल में ही रहना होगा