Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Emmy Awards 2020: ‘दिल्ली क्राइम’ और ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ को मिला नॉमिनेशन, अर्जुन माथुर भी बेस्ट एक्टर की रेस में

webdunia
शुक्रवार, 25 सितम्बर 2020 (13:31 IST)
48वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशंस का एलान कर दिया गया है। अमेरिका के प्रतिष्ठित एमी अवॉर्ड्स के लिए नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ और अमेजन प्राइम वीडियो की ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ ने अलग-अलग श्रेणियों में नॉमिनेशन जीता है। वहीं, अमेजन प्राइम वीडियो के सीरीज ‘मेड इन हेवन’ के लिए अर्जुन माथुर बेस्ट एक्टर केटेगरी में नॉमिनेट हुए हैं।

भारतीय मूल के कनाडाई डायरेक्टर रिची मेहता की वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ 2012 के दिल्ली गैंगरेप-मर्डर केस पर आधारित है, जिसके बाद हुए देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन के बाद भारत में बलात्कार संबंधी कानूनों में बदलाव हुआ। इस शो को ‘ड्रामा सीरीज’ की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

वहीं, प्रीतिश नंदी कम्यूनिकेशंस की ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ को ‘कॉमेडी शो’ कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है। अनु मेनन और नूपुर अस्थाना निर्देशित इस सीरीज में चार दोस्तों की जिंदगी दिखाई गई है, जो अपने-अपने अनुभवों के साथ आगे बढ़ रही हैं। कीर्ति कुल्हरी, शायोनी गुप्ता, वाणी जे और मानवी गगरू ने मुख्य भूमिकाए निभायी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Congratulations to our Emmy nominee Karan Mehra aka @arjun__mathur

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on



‘मेड इन हेवन’ के एक्टर अर्जुन माथुर को बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। जोया अख्तर निर्देशित इस सीरीज का निर्माण एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने किया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इस वजह से सलमान खान को लगता है कोरोना से डर, बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में खोला राज