फराह ने कहा पापोन की घटना ने उन्हें भी असहज किया

शनिवार, 24 फ़रवरी 2018 (18:07 IST)
नृत्यनिर्देशक-फिल्मकार फराह खान ने एक रियलिटी टेलीविजन शो की एक नाबालिग प्रतिभागी के गाल पर चुंबन लेने के बाद विवादों में आए गायक पापोन का बचाव किया, लेकिन साथ ही कहा कि घटना का वीडियो देखकर उन्हें भी ‘‘असहज’’ महसूस हुआ था।
 
गौरतलब है कि कल उच्चतम न्यायालय के एक वकील ने ‘‘यौन शोषण’’ का आरोप लगाते हुए गायक के खिलाफ राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) में शिकायत दर्ज कराई थी। 


 
गायक ने अपने फेसबुक पेज पर घटना का वीडियो डाला था जिसमें वह ‘वॉयस ऑफ इंडिया किड्स’ की नाबालिग प्रतिभागी को चूमते दिख रहे हैं। फराह ने कहा कि वह पापोन को जानती हैं और उन्हें गायक के इरादे पर शक नहीं है, लेकिन लोगों को अपना प्यार-स्नेह अपने बच्चों पर ही दिखाना चाहिए, दूसरों के बच्चों पर नहीं। 
 
फराह ने एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘मैं पापोन को जानती हूं, वह एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि जब मैंने वीडियो देखा, मुझे काफी असहज महसूस हुआ। मुझे नहीं लगता कि उनका ऐसा कोई इरादा था, लेकिन अगर वह मेरी बेटी होती तो यह मुझे अच्छा नहीं लगता। मुझे लगता है कि लोगों को दूसरों के बच्चों को छूना नहीं चाहिए, बस अपने बच्चों पर ही स्नेह बरसाएं।’’  
 
हालांकि लड़की के माता-पिता ने गायक का बचाव करते हुए कहा है कि ‘‘पापोन मेरी बेटी के लिए गुरू और पिता के जैसे हैं।’’  घटना को लेकर रवीना टंडन, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और गौहर खान जैसी कई फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर गायक की आलोचना की है।(भाषा) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रैपर बने 102 वर्षीय अमिताभ बच्चन