Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गुरदास मान के बेटे गुरीक ने रचाई कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी से शादी

webdunia
शनिवार, 1 फ़रवरी 2020 (17:13 IST)
सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरीक मान ने फिल्म किस किस से प्यार करूं में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी रहीं एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी से शादी रचा ली है। दोनों की शादी पटियाला में हुई जिसमें बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने भी शिरकत की। बादशाह, जस्सी गिल, विकी कौशल, सोनाली सहगल समेत कई सेलेब्स यहां नजर आए।

 
इस शादी में कपिल शर्मा भी पहुंचे और नाचते हुए नजर आए। दिलजीत दोसांझ ने शादी की तस्वीर शेयर करते हुए गुरीक-सिमरन को बधाई दी और लिखा, बहुत बहुत मुबारकां सिमरन और गुरीक, वाहे गुरु आपको हमेशा खुद रखें। 
 
शादी की अन्य तस्वीरें भी सामने आई हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें गुरीक पीले रंग का कुर्ता और नीली पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। वहीं, सिमरन रेड लहंगे और हैवी एम्ब्रोइडरी वाले रेड दुपट्टे में खूबसूरत नजर आ रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने सिमरन की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
 
31 जनवरी को हुई यह शादी की पूरे पंजाब में चर्चा रही। नीमराणा होटल में 600 मेहमानों के लिए लंच ऑर्गेनाइज किया गया था। शादी में मेहमानों को उनकी पसंद की डिश सर्व की जा सके इस बात का पूरा ख्याल रखा गया। विदेशी मेहमानों के लिए अलग से मेन्यू तैयार किया गया और उनके लिए खास प्रबंध भी किए गए। 
 
सिमरन कौर मुंडी और गुरिक मान एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। सिमरन ने साल 2008 में मिस फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसके बाद सिमरन शाहरुख खान के शो 'जोर का झटका' में भी नजर आईं थीं। वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण पहुंचे गोवा, म्युजिक वीडियो किया शूट