Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Happy Birthday : फिल्म 'बेखुदी' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे सैफ अली खान, इस वजह से कर दिए गए बाहर

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 16 अगस्त 2021 (16:28 IST)
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान 16 अगस्त को 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कररहे हैं। सैफ अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं। सैफ ने 1993 में रिलीज हुई मल्टी स्टारर फिल्म 'परंपरा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बड़े और नामी स्टार्स होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

 
कम ही लोग जानते है कि सैफ इससे पहले साल 1992 में फिल्म बेखुदी से डेब्यू करने वाले थे। लेकिन उनके एक गलत हरकत की वजह से उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अगर बेखुदी सैफ की डेब्यू फिल्म होती तो वे काजोल के साथ स्क्रीन शेयर करते।
 
खबरों के अनुसार फिल्म बेखुदी के निर्देशक ने इस फिल्म से सैफ को बाहर कर दिया था, क्योंकि उनका रवैया उन्हें अनप्रफेशनल लग रहा था। निर्देशक को लग रहा था कि फिल्म में वे इंटरेस्ट नहीं ले रहे। सैफ ने खुद बताया था कि सेट पर ऐसा क्या हुआ था कि डायरेक्टर को गुस्सा आ गया और उन्हें निकाल दिया।
 
webdunia
सैफ ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें इस फिल्म से क्यों बाहर कर दिया गया था। 'बेखुदी' का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा हो चुका था, लेकिन राहुल रवैल को सैफ अनप्रफेशनल लगने लगे और उन्होंने सैफ को बाहर निकाल कर उनकी कमल सदाना को ले लिया।
 
सैफ डायरेक्टर राहुल रवैल और अपनी को-स्टार काजोल के साथ फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उन्हें इस गाने में झूठे आंसू से दर्द वाले एक्सप्रेशन्स चेहरे पर दिखाने थे, लेकिन एक लाइन गाते हुए उनका एक्सप्रेशन्स ही बदल जाते थे, जिसके बाद डायरेक्टर को लगने लगा कि वह इसमें इंटरेस्ट ही नहीं ले रहे हैं।
 
सैफ मानते हैं कि उन्होंने इतना खराब परफॉर्म किया होगा, जिसके बाद डायरेक्टर को उन्हें बाहर करना पड़ा होगा। उन्होंने इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि वे शॉट बेहद घटिया रहा।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

करण जौहर ने रणवीर सिंह को बताया 'बिग बॉस ओटीटी' के लिए परफेक्ट को-होस्ट