हैरी पॉटर की राइटर जेके रोलिंग ने इस तकनीक से दूर किए कोरोना जैसे लक्षण, ट्विंकल ने भी शेयर किया पोस्ट

मंगलवार, 7 अप्रैल 2020 (16:42 IST)
कोरोना वायरस हॉलीवुड की कई नामी हस्तियों को अपनी चपेट में ले चुका है। हाल ही में हैरी पॉटर के ऑथर जेके रोलिंग में भी कोरोना वायरस के लक्षण नजर आए थे, लेकिन करीबन दो हफ्ते के आइसोलेशन के बाद अब वह पूरी तरह से ठीक हैं। इस बात की जानकारी खुद जेके रोलिंग ने सोशल मीडिया पर दी और साथ ही यह बताया कि वह कैसे ठीक हुईं। रोलिंग के इस पोस्ट को बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

रोलिंग ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘कृपया क्वीन्स हॉस्पिटल के इस डॉक्टर को देखें उन्होंने समझाया है कि सांस लेने में तकलीफ के लक्षणों में कैसे आराम पाया जा सकता है। बीते 2 हफ्तों से मुझे कोरोना वायरस के सारे लक्षण थे (हालांकि मेरा टेस्ट नहीं हुआ) और मैंने मेरे पति, जो खुद एक डॉक्टर हैं, उनकी सलाह पर ऐसा किया। मैं पूरी तरह से ठीक हूं और इस तकनीक से मुझे काफी मदद मिली।

Thank you for your kind and lovely messages! I really am completely recovered and wanted to share a technique that’s recommended by doctors, costs nothing, has no nasty side effects but could help you/your loved ones a lot, as it did me. Stay safe, everyone x

— J.K. Rowling (@jk_rowling) April 6, 2020


रोलिंग ने आगे लिखा है कि मैं यह तकनीक आप लोगों के साथ शेयर करना चाहती हूं। इसमें कोई पैसा नहीं लगेगा लेकिन यह आपके प्रियजनों के काम आ सकती है।

रोलिंग की पोस्ट को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि यह आपकी मदद कर सकता है और निश्चित तौर पर आपको कोई नुकसान नहीं होगा।

May just help and certainly can’t do you any harm. https://t.co/0fNheeH5S1

— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) April 6, 2020

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अनुष्का शर्मा ने फैमिली के साथ खेला मोनोपॉली, तस्वीर शेयर कर दिया शानदार संदेश