Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जब धर्मेंद्र से प्यार भरी बातें करते-करते खर्राटे मारने लगीं हेमा मालिनी, एक्ट्रेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

webdunia
बुधवार, 18 मार्च 2020 (15:47 IST)
कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ नजर आएंगी। चैनल ने इस एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यूं तो हमने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के प्‍यार के कई किस्‍से हमने सुने हैं, लेकिन इस बार हेमा एक मजेदार और अनसुना किस्‍सा सुनाती नजर आने वाली हैं।
 
शो में कपिल अकसर सेलिब्रिटी से उनसे जुड़ी अफवाहों के बारे में पूछते नजर आते हैं। इस बार जब कपिल ने ईशा देओल से पूछा, “सुना है जब आप बिजी होती हैं तो आपकी एक फ्रेंड आपकी आवाज में भरत (ईशा देओल के पति) से बात करती हैं।” इस पर ईशा कहती हैं, “मेरी एक सहेली की आवाज बिलकुल मेरे जैसी है तो मैं कभी-कभी बोर हो जाती थी तो वो मेरी जगह बातें किया करती थी।”
 


ईशा आगे कहती हैं, “मैं 2 मिनट से ज्‍यादा बात नहीं कर सकती और मेरी ये आदत बिलकुल मम्‍मी जैसी है। जल्‍दी-जल्‍दी बात करके फोन रखो। यहां मुझे मम्‍मी का एक किस्‍सा भी याद आता है, जहां पर मम्‍मी पापा से बात कर रही थीं फोन पर और बात करते-करते पापा को मम्‍मी के खर्राटों की आवाज आती है।”
 
इस पर हेमा मालिनी बताती हैं, “देखिए क्‍या हुआ था कि मैं बहुत लंबे समय से लगातार काम कर रही थी। रातभर शूटिंग थी तो शायद उस दिन मैं बहुत थकी हुई थी। तो प्‍यार भरी बातें भी एक लिमिट तक अच्‍छी लगती हैं।”
 

इन दिनों धर्मेंद्र ही नहीं हेमा मालिनी भी सिल्वर स्क्रीन पर कम ही दिखाई देती हैं। हेमा राजनीति में सक्रिय हैं, वहीं धर्मेंद्र अपने फॉर्महाउस में वक्त बिताते हैं। धर्मेंद्र अकसर इंस्टाग्राम पर अपने फार्म हाउस से तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

COVID-19: पति संग लंदन से लौटीं सोनम कपूर, एयरपोर्ट पर इंतजाम देख की भारत सरकार की तारीफ