रितिक रोशन को उनकी अगली फिल्म के लिए मिली इतनी फीस, टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30' के साथ ही चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म गणित के मास्टरमाइंड आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। हाल ही में 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसे मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है।


रितिक रोशन इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ भी नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि रितिक अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए काफी मोटी रकम ले रहे हैं। खबरों के मुताबिक रितिक, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के लिए 48 करोड़ रुपए की भारी-भरकम फीस ले रहे हैं। 
 
यह एक बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है और इस फिल्म को हॉलीडे पर रिलीज किए जाने की संभावना है। फिल्म में टाइगर भी अच्छी खासी फीस ले रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में एक्शन सीन्स भी टॉप क्लास होंगे।

यशराज बैनर इस फिल्म को लोगों के लिए बेहतरीन विजुएल फिल्म बनाने का हरसंभव प्रयास कर रहा है। रितिक पर प्रोड्यूसर्स ट्रस्ट करते हैं और उन पर मोटी रकम इंवेस्ट करने को तैयार हैं। 
 
रितिक के होने से फिल्म की ओपनिंग भी अच्छी होती है। इसके अलावा फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के दाम भी अच्छे रेट्स पर बिक जाते हैं। ऐसे में प्रोड्यूसर्स के लिए पैसे कवर करना थोड़ा आसान हो जाता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Husband wife Joke : तुम बहुत प्यारी हो