दीपिका पादुकोण को जेएनयू जाना पड़ रहा भारी, विज्ञापन कंपनियों ने बनाई दूरी!

सोमवार, 13 जनवरी 2020 (11:34 IST)
बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में पहुचने के बाद बवाल मच गया था। दीपिका यहां चल रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल छात्रो का समर्थन करने पहुंचीं थी। दीपिका के प्रदर्शन में शामिल होने से एक तपका नाराज भी हो गया और एक्ट्रेस का जमका विरोध किया।


वहीं सोशल मीडिया पर भी दीपिका की हालिया रिलीज फिल्म 'छपाक' को बॉयकाट करने की मांग उठने लगी। अब दीपिका को लेकर हो रहे विवाद को देखते हुए ब्रैंड्स भी सतर्कता बरतते नजर आ रहे हैं। दीपिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो विज्ञापनों और फिल्मों के लिए बहुत अधिक पैसे चार्ज करती हैं।

बॉलीवुड2019 के सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए क्लिक करें
 
कुछ ब्रैंड्स का कहना है कि वह दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को फिलहाल कम दिखा रहे हैं। जबकि बड़े बड़े सितारों के एंडोर्समेंट्स संभालने वाले मैनेजरों ने कहा है कि आने वाले समय में विज्ञापनों के करारों में इस तरह के क्लॉज जोड़े जा सकते हैं, जिनमें किसी सेलिब्रिटी के राजनीतिक रुख तय करने के प्रशासन के नाराज हो सकने वाले जोखिम का जिक्र होगा।
 
कोका-कोला और एमेजॉन आदि को रिप्रेजेंट करने वाली आईपीजी मीडियाब्रैंड्स में चीफ एग्जिक्युटिव शशि सिन्हा ने कहा, 'सामान्य तौर पर ब्रैंड्स सुरक्षित दांव चलते हैं। वे किसी विवाद से बचना चाहते हैं। 
 
बता दें कि बॉयकॉट की अपीलों के बीच दीपिका की छपाक ने पहले दिन 4.77 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ दिखा। फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया। छपाक ने रविवार को 7 से 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Box Office : तान्हाजी द अनसंग वॉरियर ने पहले वीकेंड में किया 61.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन