Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'लैला-मजनूं' टीज़र: एकता कपूर और इम्तियाज़ अली की कहानी, बस देखते ही रह जाएंगे

हमें फॉलो करें webdunia
कुछ कहानियां कभी नहीं मरती, वे दोबारा बनती हैं, दोबारा समझी जाती हैं और दोबारा बताई जाती हैं। ऐसी ही एक शानदार प्रेम कहानी है 'लैला मजनूं' की जो प्यार के लिए जुनून को दर्शाती है, ऐसा कहना है लव स्टोरिज़ के किंग इम्तियाज़ अली का। वे एक एपिक फिल्म 'लैला मजनूं' लेकर आ रहे हैं जो कि मॉडर्न तरीके से पेश की जाएगी। 
 
कुछ महीनों पहले ही एकता कपूर और इम्तियाज़ अली ने साथ में एक फिल्म बनाने की अनाउंसमेंट की थी जिसका नाम है 'लैला मजनूं'। एकता कपूर और इम्तियाज़ अली दोनों ही बॉलीवुड में बेहतरीन स्टोरी के लिए फेमस हैं। ऐसे में दोनों अगर किसी लव स्टोरी के लिए साथ मिल जाएं तो सोचिए क्या कमाल होगा। लैला-मजनूं की प्रेम कहानी अमर है और इसी कहानी को नए अंदाज़ में दिखाने का जिम्मा उठाया है प्रोड्युसर एकता कपूर और फिल्म मेकर इम्तियाज़ अली ने। 
 
फिल्म का टीज़र हाल ही में जारी किया गया और दर्शक इसके लिए उत्सुक हो उठे हैं। टीज़र में लैला मजनूं की स्टोरी वाकई शानदार लग रही है। इसके अलावा टीज़र में सबसे शानदार चीज़ है इसका म्युज़िक। फिल्म में म्युज़िक से ही कहानी का फील आ रहा है और बेशक यह बहुत ही बेहतरीन कहानी होने वाली है। फिल्म को हालांकि इम्तियाज़ अली ने लिखा है। इनका साथ दिया है साजिद अली ने जो कि फिल्म के डायरेक्टर भी  हैं। 
 
 
फिल्म को एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स और पाई फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रह है। पहले की खबर के मुताबिक फिल्म 4 मई को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब इसकी डेट बढ़ाकर 24 अगस्त कर दी गई है। फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया था जिसमें बर्फीली वादियों में लैला और मजनूं ठंड और एक-दूसरे के साथ का आनंद ले रहे हैं। 
 
फिल्म के लीड में मेकर्स ने न्युकमर्स अविनाश तिवारी और तृप्ति दिमरी हैं। फिल्म की बाकी कास्ट जानकारी अभी सामने नहीं आई है। दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतज़ार है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शर्मनाक... अमिताभ बच्चन द्वारा लिखी हिंदी नहीं पढ़ पाई जूही चावला