बच्ची गोद ले रही हैं Bigg Boss-13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला, बोलीं- सनी लियोनी से हुई इंस्पायर

शुक्रवार, 17 अप्रैल 2020 (16:14 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वीबर ने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से एक बच्ची गोद ली थी। उसके बाद साल 2018 में सनी सरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बेटों की मां बनीं। सनी के बच्ची गोद लेने के फैसले से इंस्पायर होकर ‘कांटा गर्ल’ नाम से प्रसिद्ध ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने भी एक बेटी को गोद लेने का फैसला किया है।

हाल ही में शेफाली ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक्ट्रेस सनी लियोनी से इंस्पायर्ड हैं और उन्हीं की तरह एक बच्ची गोद लेना चाहती हैं। शेफाली ने कहा, “बिग बॉस 13 के घर में मैंने हिंदुस्तानी भाऊ से बच्चा गोद लेने के बारे में बात की थी। दरअसल मैं सनी लियोनी के बेटी गोद लेने के फैसले से इंस्पायर्ड हूं। मैं हमेशा से एक बेटी गोद लेना चाहती थी और बाद में जब पराग से मेरी शादी हुई तो हम हमारी फैमिली आगे बढ़ाने के बारे में बात कर रहे थे तो मैंने उन्हें बताया कि मैं क्या चाहती हूं। वह बहुत सपोर्टिव हैं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “दुनिया में बहुत सारे बच्चे हैं जिन्हें घर की जरूरत है और मुझे लगता है कि मैं एक ऐसी स्थिति में हूं जहां मैं उन्हें एक सुरक्षित, अच्छा जीवन दे सकती हूं। मैं उस बच्चे को एक अच्छा घर, शिक्षा और एक अच्छा जीवन देना चाहती हूं क्योंकि भगवान ने मुझे सब कुछ दिया है।”
 

शेफाली ने आगे बताया, “हम एक बच्ची को गोद लेने की प्रक्रिया में है और अगर सब कुछ ठीक होता है तो हम जल्द ही अपनी प्यारी बच्ची को घर ले आएंगे।”

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शहनाज गिल नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी र्में ये 3 महिलाएं हैं स्पेशल