Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्या पूनम पांडे और सैम बॉम्बे के बीच सबकुछ हुआ ठीक? शेयर की शादी की तस्वीर

webdunia
रविवार, 27 सितम्बर 2020 (11:09 IST)
मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बीते दिनों अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। वहीं शादी के महज 2 हफ्ते बाद ही पूनम ने कहा था कि वह अपने पति से रिश्ता तोड़ना चाहती हैं। लेकिन अब लगता है कि पूनम और सैम के बीच सबकुछ ठीक हो गया है।

 
पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने शादी की एक तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद ऐसे कयास लग रहे हैं कि पूनम पांडे और उनके पति के बीच सब कुछ ठीक है। सैम के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में पूनम पांडे सेल्फी ले रही हैं तो वहीं उनके पति पोज दे रहे हैं। 
 
बता दें कि हाल ही में पूनम पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा था, पिछले डेढ़ साल से सैम मेरे साथ मारपीट कर रहा है। मुझे लगा था कि शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरी लाइफ बर्बाद हो गई है। वह मुझे रोज मारता था।
 
पूनम से पूछा गया कि आपने कब डिसाइड किया कि आप सैम की पुलिस में शिकायत करेंगी इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैंने डिसाइड नहीं किया था। दरअसल, जिस होटल में हम रह रहे थे वहां के स्टाफ ने जब हमारे कमरे से आवाज सुनी तो उन्होंने देखा कि सैम ने मेरे साथ मारपीट की है। मेरा चेहरा सूजा हुआ था, मेरे शरीर पर निशान थे। उन्होंने पुलिस में कम्पलेंट करने का फैसला लिया और मैं भी उस वक्त गुस्से में थी इसलिए मैंने उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया।'
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ड्रग्स केस के बीच शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने शेयर की अजीब पोस्ट, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल