Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वरुण धवन नहीं करेंगे रेमो डिसूजा की अगली फिल्म, क्या टाइगर की होगी एंट्री?

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
गुरुवार, 5 मार्च 2020 (06:30 IST)
रेस 3, ए फ्लाइंग जट्ट और स्ट्रीट डांसर जैसी 3 फिल्मों की असफलता के बाद रेमो डिसूजा के साथ फिल्म स्टार्स दूरी बनाने लगे हैं। इन तीनों फिल्मों में बड़े सितारे थे, बजट बहुत ज्यादा था, रेमो को भरपूर मौका मिला था, लेकिन रेमो इसका फायदा नहीं उठा पाए। फिल्म बुरी बनी थी और दर्शकों ने अपना फैसला सुनाने में देर नहीं लगाई।  

webdunia

 
स्ट्रीट डांसर जब बन रही थी तब रेमो ने अपनी अगली फिल्म की कहानी वरुण धवन को बताई थी। यह भी डांस पर आधारित एक फिल्म है। सूत्रों के मुताबिक वरुण ने इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी थी। उन्होंने ऑफिशियल रूप से फिल्म साइन नहीं की थी। स्ट्रीट डांसर 3डी के तुरंत बाद रेमो यह फिल्म शुरू करने वाले थे। 
 
इसी बीच स्ट्रीट डांसर 3डी आई और बॉक्स ऑफिस परिणाम इस फिल्म का बुरा रहा। लोगों ने फिल्म को बुरा बताया सो अलग। सभी का कहना था कि यह अच्छी नहीं बनाई गई थी। 

webdunia

 
बताया जा रहा है कि इस फिल्म के बाद रेमो ने वरुण से अगली फिल्म की बात की तो वरुण ने कोई रूचि नहीं दिखाई। कहते हैं कि वरुण के पापा और फिल्म निर्देशक डेविड धवन को भी स्ट्रीट डांसर पसंद नहीं आई और उन्होंने भी वरुण को कहा कि उन्हें इस तरह की फिल्म नहीं करना चाहिए। 
 
जब वरुण की तरफ से रेमो को ठंडी प्रतिक्रिया मिली तो वे समझ गए कि वरुण उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहते हैं। अब वे टाइगर श्रॉफ को मना रहे हैं। टाइगर के साथ रेमो फ्लॉप फिल्म ए फ्लाइंग जट्ट बना चुके हैं। सवाल उठता है कि क्या टाइगर, रेमो की फिल्म करेंगे? कहने वाले कह रहे हैं कि टाइगर को रेमो ने मना लिया है। आने वाले दिनों में पता चलेगा कि क्या रेमो की फिल्म को लेकर टाइगर गंभीर हैं? 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
पल्लवी जी के लिए दर्द भरा गाना हो जाए : इतना हंसेंगे चुटकुले को पढ़कर कि पेट दुखेगा