Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जबरिया जोड़ी: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने असल जिंदगी में 'पकड़वा विवाह' करने वाले दूल्हे से की मुलाकात

webdunia
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में दिल्ली में फिल्म के प्रोमोशन के दौरान दोनों एक ऐसे शख्स से मुलाकात की जो असल जिंदगी में पकड़वा विवाह की प्रथा से गुजर चुके है।
webdunia
फिल्म प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ और परिणीति ने बिहार के रहने वाले संतोष कुमार से मुलाकात की, जिनका अपहरण करके जबरन शादी करवाई गई थी। और साथ ही, इस बात पर चर्चा की गई कि कैसे यह प्रथा अभी भी भारत के उत्तर के हिस्सों में प्रचलित है।
संतोष कुमार जिन्हें बिहार से अगवा किया गया था और उनकी जबरन शादी करवा दी गयी थी, वह जबरिया जोड़ी के मुख्य कलाकारों के साथ दिल खोल कर बात करते हुए नज़र आए। उन्होंने बताया कि इस अप्रिय वास्तविकता को आम लोगों की आंखों के सामने लाने की जरूरत है।
webdunia
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' पकड़वा शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह प्रथा बिहार और उत्तर प्रदेश राज्यों में आज भी देखी जाती है।
webdunia
वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई इस फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकार भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

9 महीने बाद अर्जुन कपूर ने हटाई टोपी़, गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा ने किया यह कमेंट