Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने दो सुपरहिट गानों की सालगिरह पर कहा, वे दिन बहुत याद आते हैं

webdunia
बुधवार, 5 अगस्त 2020 (16:47 IST)
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस ने समय-समय पर प्लेलिस्ट के लिए कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं। उनकी हर एक परफॉर्मेंस ने एक स्थायी छाप छोड़ दी है। हाल ही में, अभिनेत्री और उनके प्रशंसकों ने उनके गीत बीट पे बूटी के 4 साल और उनके एक अन्य गीत चंद्रलेखा के 3 साल पूरे होने की खुशी का जश्न मनाया है।

 
जैकलीन के हिट गाने 'बीट पे बूटी' ने सोशल मीडिया पर उस वक़्त तहलका मचा दिया था जब यह इंटरनेट पर एक चैलेंज बन गया था और कोई इसे आजमा रहा था। नजीतन, जनता और प्रशंसकों ने इस गाने पर परफॉर्मेंस का भरपूर आनंद लिया।
 
webdunia
इस खुशी के मौके पर बात करते हुए जैकलीन फर्नांडिस ने कहा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा गाने- बीट पे बूटी ने 4 साल और चंद्रलेखा ने 3 साल पूरे कर लिए हैं। मुझे वो समय याद आता है जब बीट पे बूटी के चैलेंज ने सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया था और चंद्रलेखा के लिए पोल डांस सीखना अद्भुत समय था। मुझे इन गानों पर परफॉर्म करने और शूटिंग करने में काफी मजा आया था।
 
हम उस वक़्त को भी कैसे भूल सकते है जब रितिक रोशन और जैकलीन ने चैलेंज पर एक साथ 'डांस' किया था और तभी से दर्शक उन्हें फिर से एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही, चंद्रलेखा के लिए टाइगर श्रॉफ और जैकलीन को एकसाथ देखना भी दर्शकों के लिए खुशी का लम्हा था। 
 
इतना ही नहीं, चंद्रलेखा गाने के साथ जैकलीन ने बॉलीवुड में पोल ​​डांस का ट्रेंड शुरू कर दिया है और अभिनेत्री ने अपने इस नृत्य कौशल से हम सभी को स्तब्ध कर दिया था। निस्संदेह, वह एक असाधारण कलाकार है जो सभी के दिलों पर राज करना बखूबी जानती हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोना से जंग लड़े रहे अभिषेक बच्चन का बहन श्वेता ने बढ़ाया हौसला, बोलीं- तुम यूं ही डटे रहो