किक 2 में जैकलीन की बजाय दीपिका पादुकोण होंगी सलमान खान की हीरोइन

सलमान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बनते-बनते रह जाती है। कई बार फिल्म डायरेक्टर्स ने दोनों को साथ लाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई। दीपिका तो कई बार कह चुकी हैं कि वे सलमान के साथ एक फिल्म करना चाहती हैं, लेकिन अब तक उनकी ख्वाहिश अधूरी ही है। 
 
सलमान और जैकलीन फर्नांडीज़ को लेकर बनी फिल्म 'किक' में पहली चॉइस दीपिका ही थीं, लेकिन यह फिल्म दीपिका के हाथ से निकल गई और जैकलीन ने उनकी जगह ले ली। 
 

किक 2 का सीक्वल अनाउंस हुए अच्छा खास वक्त बीत गया है। फिल्म की रिलीज डेट भी आ चुकी है, लेकिन अभी तक न शूटिंग शुरू हुई है और न ही हीरोइन के अते-पते हैं। 
 
सलमान इस समय भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। इनसे फुर्सत पाते ही वे किक 2 शुरू करेंगे। इसी बीच किक 2 की हीरोइन को लेकर खास बात सामने आई है। 

सोर्सेस की बात मानें तो जैकलीन को किक 2 से आउट कर दिया गया है और उनकी जगह दीपिका पादुकोण को लिया जा रहा है।

फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला पहली बार सलमान-दीपिका की जोड़ी को बिग स्क्रीन पर पेश करने का श्रेय लूटना चाहते हैं। 

सलमान की फिल्मों में हीरोइन के लिए खास स्कोप नहीं होता और दीपिका ऐसा रोल तो करेंगी नहीं। लिहाजा दीपिका का रोल भी पॉवरफुल बनाया जा रहा है ताकि दीपिका फिल्म के लिए हां कह दें। 
 
इस बार बात बन जाती है तो दीपिका-सलमान की फ्रेश पेयर किक 2 में देखने को मिलेगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शादी कर लो फिर ... इस चुटकुले को पढ़कर खूब हंसी आएगी