शूटिंग के दौरान काजल को किस कर लिया रणदीप ने

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने कभी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं किया, चाहे दक्षिण भारतीय फिल्में हों या बॉलीवुड की। काजल और रणदीप हुड्डा को लेकर दीपक तिजोरी 'दो लफ्जों की कहानी' नामक फिल्म बना रहे हैं। यह एक लव स्टोरी है। मलेशिया में शूटिंग के दौरान काजल को जोरदार झटका लगा जब उनके हीरो रणदीप हुड्डा ने उन्हें पकड़ कर लिप लॉक कर डाले। 
काजल इस तरह के दृश्य के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थीं। उस सीन को करने के बाद काजल एक ओर चली गईं। निर्देशक उनके पास पहुंचे। काजल ने उन्हें बताया कि यह सीन हटाया जाए और इसी सीन को दोबारा अच्छी तरह से शूट किया जाए।
 
इस बारे में निर्देशक दीपक तिजोरी कहते हैं 'मुझे याद है कि काजल ने कहा था कि उसने कभी भी स्क्रीन पर किसिंग सीन्स नहीं किए हैं। वह दक्षिण में नामी स्टार हैं और हिंदी फिल्मों में किसिंग सीन के कारण दक्षिण भारत में उनकी छवि प्रभावित हो सकती है। चूंकि यह इमोशन सीन था और रणदीप ने मेरे कहने पर यह किया। मैंने काजल को इस बारे में सब कुछ बताया। आखिरकार स्क्रिप्ट की डिमांड को देखते हुए वे राजी हो गईं और उन्होंने यह सीन अच्छे से किया। 
 
हालांकि काजल बेहद नाराज थीं, लेकिन 'अंत भला तो सब भला' हुआ। साउथ इंडियन क्वीन काजल पहली बार बॉलीवुड में लिप लॉक करती नजर आएंगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इन तीन ‍‍फिल्मों में से कोई एक करेंगी प्रियंका चोपड़ा