काजोल का मोबाइल नंबर जानने के लिए क्लिक करें

फिल्म एक्टर्स का मोबाइल नंबर हासिल करना आसान नहीं है। सिर्फ गिने-चुने लोगों के पास ही ये नंबर होते हैं और वे हमेशा इसे जाहिर करने से कतराते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस काजोल का मोबाइल नंबर हाथ लग जाए तो क्या बात है। 
 
काजोल का मोबाइल नंबर है 9820123300, यकीन नहीं आ रहा हो तो बता दें कि यह नंबर काजोल के पति अजय देवगन ने ही दिया है। अजय ने अपने ट्विटर हैंडल से पत्नी काजोल का नंबर ट्वीट किया। 
 
 
 
इस ट्वीट में अजय ने लिखा- काजोल अभी देश से बाहर हैं। उनसे इस नंबर 9820123300 पर कोऑर्डिनेट करें। बस क्या था, फैंस तो पगला ही गए। कुछ लोगों ने फोन भी लगा दिया। चार घंटे तक बवाल मच गया। 
 
आखिरकार अजय ने चार घंटे बाद बताया कि यह महज एक मजाक था। इसके बाद अजय ट्रोल होने लगे। कुछ लोगों को यह मजाक पसंद आया तो कुछ ने इस पर आपत्ति ली। 
अजय ने ट्वीट किया कि फिल्म के सेट पर प्रैंक करना पुरानी बात हो गई है इसलिए यहां पर मजाक करने की कोशिश की है। तब जाकर सभी को बात समझ में आई। यह काजोल का फेक नंबर था। 
 
जिन लोगों ने ट्रोल किया उन्हें भी अजय ने जवाब दिए और कहा कि कभी हंस भी लिया करो। 
 
फिल्मों में अजय भले ही सीरियस दिखाई देते हो, लेकिन असल जिंदगी में वे काफी मजाकिया हैं। फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान अक्सर वे प्रैंक करते रहते हैं। 
 
यह भी कहा जा रहा है कि यह पब्लिसिटी स्टंट है। काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' 12 अक्टोबर को रिलीज होने वाली है और काजोल को चर्चा में लाने के लिए अजय ने यह सब किया। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बधाई हो की कहानी