Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना रनौट और दिलजीत दोसांझ के बीच छिड़ी ट्विटर पर जंग, पार हुई सारी हदें

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
गुरुवार, 3 दिसंबर 2020 (18:47 IST)
अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौट किसान आंदोलन को लेकर लगातार अपनी राय रख रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक बुजुर्ग किसान महिला पर विवादित टिप्पणी की थी। इस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

 
अब किसानों के मुद्दे पर कंगना रनौट और पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। दोनों सितारे एक दूसरे को भला-बुरा कहने में लगे हैं।
 
दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने कंगना के कमेंट को गलत साबित करते हुए एक वीडियो जारी किया। दिलजीत ने बुजुर्ग महिला महिंदर कौर का वीडियो शेयर कर लिखा, इंसान को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए।
 
इस पर कंगना ने जवाब में लिखा, ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के MSP के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? तुरंत खत्‍म करो।
 
दिलजीत ने कंगना को जवाब देते हुए लिखा, 'तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की है तू सबकी पालतू है? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की। ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं। झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन्स के साथ खेलना वो तो आप अच्छे से जानती हो।'
 
सिंगर ने अगले ट्वीट में लिखा, 'मैं बता रहा हूं तुझे ये बॉलीवुड नहीं पंजाब वाले हैं दो की चार नहीं 36 सुनाएंगे।' कंगना ने आगे जवाब देते हुए लिखा, 'ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल। मैं कंगना रनौट हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं। मैंने सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कॉमेंट किया है, अगर कोई गलत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी।'
 
बता दें कि हाल ही में कंगना को अपने ट्वीट के कारण पंजाब के एक वकील ने कानूनी नोटिस जारी करते हुए उनसे सात दिनों के भीतर माफी मांगने के लिए कहा है। उनके अलावा कई पंजाबी कलाकार सरगुन मेहता और हिमांशी खुराना सहित कई फिल्मी हस्तियों ने उनकी निंदा की है।
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
तुम खा कर सो जाना... : हसबैंड वाइफ जोक्स