कंगना रनौट के निशाने पर दीपिका और आलिया, कहा- मुझे इग्नोर न करें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौट की फिल्म मणिकर्णिका जल्द ही रिलीज होने जा रही है। कंगना ने अपनी अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया हैं। कंगना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से खुद को जुड़ा महसूस नहीं कर पातीं। ये बात उनके बयानों से झलकती नजर आती हैं।
 
हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड में बाकी एक्ट्रेस संग कॉम्पिटिशन पर अपना पक्ष रखा है। एक इंटरव्‍यू में कंगना ने कहा कि वह अपनी साथी एक्‍ट्रेस की हमेशा तारीफ करती हूं। इतना ही नहीं मैं इस बात से कभी घबराती भी नहीं हूं। इसको ऐसा आपने भी देखा होगा कि मैं आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा की हमेशा प्रशंसा करती रहती हूं। अगर मुझे उनका काम अच्छा लगा तो में सामने से जाकर उनकी बहुत तारीफ करती हूं।
 
कंगना ने कहा, मैं पीकू फिल्म में दीपिका की तारीफ करने में भी नहीं झिझकती। अपने स्तर पर मैंने सभी की तारीफ की है। जब मैंने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा देखी तो मैंने साल भर उनके अभिनय की प्रशंसा की। मगर ऐसा क्यों होता है कि दूसरी तरफ से मैं उस तरह की प्रशंसा नहीं पाती हूं।
 
उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों लगता है कि सभी लोग मुझे इग्नोर करते हैं। ऐसा क्यों हो रहा है? मैं हूं। मेरी फिल्म को ढेर सारे व्यूज मिल रहे हैं। मणिकर्णिका साल की सबसे प्रोमिसिंग फिल्मों में से एक है। फिर क्यों ऐसा मान लिया जाता है कि मेरा कोई अस्तित्व ही नहीं है। यहां तक कि कोई मेरे ट्रेलर और टीजर के बारे में भी बात नहीं करता।
 
कंगना रनौट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म 25 जवनरी को रिलीज हो रही है। फिल्म महारानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING