'तेजस' में एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौट

शुक्रवार, 24 जनवरी 2020 (13:58 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट की फिल्म पंगा रिलीज हो चुकी है। इस समय फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा है और फिल्म वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी से क्लैश कर रही है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद कंगना ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है।

 
रॉनी स्क्रूवाला की की अपकमिंग फिल्म में नजर आएगी। इस फिल्म का नाम 'तेजस' है। फिल्म में कंगना एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी। 

ALSO READ: सारा अली खान को 'जवानी जानेमन' में लेना चाहते थे सैफ अली खान
 
कंगना ने अपनी इस फिल्म की घोषणा करते हुए कहा कि वो अपने इस नए किरदार को निभाने को लेकर खासा उत्साहित हैं। कंगना ने कहा कि उन्हें बचपन से ही एयरफोर्स से लगाव था। वो हमेशा से ही एक फौजी का किरदार निभाना चाहती थीं। उन्होंने कुछ समय पहले ही ये फिल्म साइन की है।
 
कंगना ने कहा कि इस समय वो अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' के किरदार में हैं और इसकी शूटिंग खत्म करने की तैयरियों में हैं। इसे खत्म करने के बाद वो इसी साल फिल्म तेजस की शूटिंग शुरू कर देंगी। 
 
फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी। इसके लिए कंगना ट्रेनिंग भी लेंगी। डायरेक्टर कंगना को ट्रेन करने के लिए प्रोफेशनल ट्रेनर को हायर करेंगे। तेजस का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और इसके निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सारा अली खान को 'जवानी जानेमन' में लेना चाहते थे सैफ अली खान