अपने सबसे बड़े कॉम्पिटिटर को खुद शादी का कार्ड देने पहुंचे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की रस्में धूमधाम से शुरू हो चुकी हैं। कपिल ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कपिल शादी के कार्ड के साथ रिश्तेदारों और गेस्ट का मुंह मीठा करने के लिए मिठाईयां, ड्राय फ्रूट्स भी साथ में भेज रहे है। 
 
रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर भी शादी का कार्ड भेजा है। यह कार्ड खुद कपिल शर्मा उनके घर जाकर देकर आए हैं। कपिल ने उन्हें शादी में जरूर आने को कहा है। सुनील ने भी शादी में आने की खुशी से हामी भरी है। ऐसे में कहा जा रहा है कि शायद कपिल की शादी में सुनील ग्रोवर शिरकत करेंगे।
 
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, इन दोनों के बीच एक बार फिर टेंशन बढ़ गई है कपिल के नए शो के साथ ही सुनील भी अपना नया शो लेकर आ रहे हैं। दोनों के शो अलग-अलग चैनल पर एक ही टाइम पर प्रसारित होने वाले हैं। 
 
कपिल शर्मा की शादी की गेस्ट लिस्ट में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं। शादी से पहले 10 दिसंबर को माता का जागरण होगा। जिसमें सिंगर ऋचा शर्मा भजन गाएंगी। 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी परफॉर्म करेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING