Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

करण जौहर ने बताई अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म 'कलंक' के फ्लॉप होने की वजह

webdunia
रविवार, 22 सितम्बर 2019 (13:32 IST)
बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की ज्यादातर फिल्में हिट रहती है, लेकिन उनकी पिछली कुछ फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रही है। करण जौहर जिस तरह अपनी फिल्मों की सफलता को कितना इंजॉय करते हैं। वैसे वह अपनी असफलताओं पर भी खुलकर बात करने के लिए जाने जाते हैं।


हाल ही में करण जौहर ने अपनी पिछली फ्लॉप फिल्म कलंक के बारे में बात की है। उन्होंने माना कि यह फिल्म उनकी सबसे ज्यादा महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक थी लेकिन यह दर्शकों को पसंद नहीं आई। 
करण ने कहा, 'हमने एक ऐसी फिल्म रिलीज की जो पूरी दुनिया के लिए बेहद बुरी थी। यह हमारी बड़ी असफलता थी। सिनेमा में इस समय राइटर्स सबसे ज्यादा ताकतवर होते हैं। हम एक ऐसी इंडस्ट्री में है जिसमें राइटर्स को पूरा श्रेय दिया जाता है।'
 
webdunia
ऑडियंस आपके पास तब आती है जब आप उसे स्ट्रॉन्ग कॉन्टेंट देते हैं। अगर आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल हुई है तो निश्चित तौर पर आपने ऑडियंस को कुछ गलत ही दिया है।
 
करण जौहर अपने डायरेक्शन में बनने वाली अगली फिल्म 'तख्त' की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में विक्की कौशल, रणवीर सिंह, करीना कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आमिर की बेटी इरा खान का बोल्ड अवतार, हॉटनेस के मामले में दे रहीं हीरोइनों को मात