आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आ सकती हैं यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने इस साल अपने जन्मदिन पर अनाउंस किया था कि वह हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' के हिन्दी रीमेक में काम करेंगे, जिसका नाम होगा 'लाल सिंह चड्ढा'।


अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है कि आमिर के सथ करीना कपूर नजर सकती हैं। आमिर और करीना ने साथ में 3 इडियट्स और तलाश में काम किया है। 
 
Photo : Instagram
खबरों की माने तो करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम की लंदन में शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वह भारत डांस रियलिटी शो की शूटिंग के लिए वापस आएंगी, उसके बाद इस बात का डिसीजन होगा कि करीना कपूर लाल सिंह चढ्ढा में काम करेंगी या नहीं।

रिपोर्ट कि मानें तो फिल्म में कैरेक्टर के बीच की कैमिस्ट्री बहुत ही शानदार होगी। आमिर खान चाहते हैं कि करीना कपूर इस फिल्म का हिस्सा बने। करीना कपूर फिलहाल अगस्त तक लंदन में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए रहेंगी। करीना कपूर कुछ समय के लिए अपने टीवी शो के शूटिंग के लिए मुंबई आएंगी, उसके बाद ही इस फिल्म को लेकर आखिरी डिसीजन लिया जाएगा।
 
करीना ने कुछ समय पहले ही 'गुड न्यूज़' की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ हैं। इसके अलावा करीना धर्मा प्रोडक्शन की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नज़र आएंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम की गैंगस्टर फिल्म के नाम का हुआ ऐलान, यह स्टार्स भी आएंगे नजर