Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'बिग बॉस 13' को लेकर बढ़ा विवाद, अब करणी सेना ने की सलमान के शो को बंद करने की मांग

webdunia
गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019 (11:36 IST)
सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' पहले दिन से ही विवादों में है। इस सीजन बेड फ्रेंड फॉरेवर के कॉनसेप्ट के कारण इसे बैन करने की मांग की जा रही है। ट्रेड एसोसिएशन के बाद अब करणी सेना ने भी सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर इस शो पर बैन लगाने की मांग की है। 
 
करणी सेना का कहना है कि ये शो कल्चर के खिलाफ है। करणी सेना ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखे पत्र में उस क्लिप का जिक्र किया है, जिसमें कश्मीरी मुस्लिम लड़का एक हिंदू लड़की के साथ बेड शेयर कर रहा है।


करणी सेना ने लेटर में लिखा, बिग बॉस हिंदू ट्रेडिशन का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है। शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है। जेनरेशन को भटका रहा है। शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता। शो में इस बात को प्रमोट किया जा रहा है कि अविवाहित महिला बच्चा पैदा कर सकती हैं।
करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी पत्र लिखकर बिग बॉस 13 के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की। इसके अलावा, उन्होंने राष्ट्रीय टेलीविजन पर लव जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू संस्कृति का अपमान करने के लिए सलमान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।
 
वहीं यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में हिंदू संगठनों ने सलमान खान और शो के कई पुतले तक फूंक डाले और जुलूस भी निकाला। बिग बॉस के खिलाफ करणी सेना से पहले व्यापार संगठन कांफेडरेशन ऑफ इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा था। इस चिट्ठी में बिग बॉस को तुरंत बैन करने की मांगी की थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रेखा के बारे में ऐसे खुलासे... रह जाएंगे दंग