Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रणवीर और टाइगर के साथ जमेगी कैटरीना कैफ की जोड़ी!

webdunia
कैटरीना कैफ लंबे समय फिल्म से बॉलीवुड में हैं। शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, रितिक रोशन जैसे तमाम एक्टर्स के साथ वे कई फिल्में कर चुकी हैं।

इन सभी कलाकारों के साथ कैटरीना की जोड़ी भी खूब जमी और कई हिट फिल्में उन्होंने इन सितारों के साथ दी हैं। 
 
युवा हीरो के साथ भी कैटरीना काम करना चाहती हैं। रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वे फिल्में कर चुकी हैं। अब वे टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह के साथ भी फिल्में करना चाहती हैं। ये बात कैटरीना ने नेहा धूपिया के चैट शो में की। 
 
 
webdunia

सवाल ये था कि कैटरीना की जोड़ी टाइगर और रणवीर सिंह में से किसके साथ ज्यादा जमेगी? इस पर कैटरीना ने कहा कि उनकी जोड़ी दोनों के साथ ही अच्‍छी लगेगी। 
 
बात को आगे बढ़ाते हुए कैटरीना ने कहा कि वे टाइगर के साथ एक एक्शन फिल्म करना चाहती हैं जिसमें धांसू एक्शन हो। दूसरी ओर वे रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं जिसमें खूब सारी मस्ती और पागलपन हो।
webdunia

शो में इस तरह की बात कर कैटरीना ने अपनी इच्छा जाहिर कर दी है। अब कोई फिल्म निर्माता या टाइगर या रणवीर सुन रहे होंगे तो वे संभव है कि कैटरीना के साथ जोड़ी जमाने की कोशिश करते नजर आएं। 
 
फिलहाल तो कैटरीना 'भारत' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है और सलमान के साथ वे नजर आएंगी। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

चटपटा चुटकुला : रांग नंबर के नाम सुनकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी