Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

साउथ इंडियन रीति-रिवाज से केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंधेंगी अथिया शेट्टी, केले के पत्ते पर परोसा जाएगा खाना

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

सोमवार, 23 जनवरी 2023 (12:45 IST)
बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। बताया जा रहा है कि यह कपल 23 जनवरी को शाम 4 बजे सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लेगा। प्री-वेडिंग फंक्शन बीते दिन से ही शुरू हो गए हैं।

 
खबरों के अनुसार अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी में आने वाले मेहमानों को फंक्शन में मोबाइल फोन लाने की इजाजत नहीं होगी। 
 
बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है। शादी में आए मेहमानों को परंपरागत तरीके से साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्ते पर खाना परोसा जाएगा। कपल की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से हो रही है। ऐसे में बीते दिन संगीत वाले दिन ही दोपहर में हल्दी और मेहंदी की रस्म अदा की गई थी।
 
webdunia
भले ही इस शादी में किसी को मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत नहीं हो लेकिन सुनील शेट्टी ने वेडिंग वेन्यू के बाहर मीडिया और पैपराजी के लिए विशेष व्यवस्था की है, ताकि उन्हें कोई तकलीफ नहीं हो। शादी की सभी रस्मों के होने के बाद करीब 6.30 बजे परिवार ऑफिशियली पैपराजी और मीडिया पर्सन्स से मिलेंगे
 
खबरों के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जाएगी, जिसमें करीब 3000 गेस्ट शामिल होंगे। इसके लिए मनोरंजन, खेल, बिजनेस और राजनीतिक जगत की नामी हस्तियों को न्यौता भेजा गया है। 
 
बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल पिछले 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात 2019 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद जल्दी ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। 
Edited By : Ankit Piplodiya

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' का टीजर रिलीज, नॉन-ग्लैमरस अवतार में दिखीं सारा अली खान