Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है राजू श्रीवास्तव का परिवार, जानिए फैमिली में कौन-कौन?

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (14:04 IST)
मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को निधन हो गया। राजू को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते वक्त हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू ने कॉमेडियन, अभिनेता और राजनीतिज्ञ के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाई।
 
राजू श्रीवास्तव के निधन से उनके परिवार पर जहां दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है वहीं इंडस्ट्री में भी शोक की लहर छा गई है। राजू अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। आइए जानते हैं राजू श्रीवास्तव के परिवार में कौन-कौन हैं।
 
webdunia
राजू एक बेहद साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनका जन्म 25 दिसम्बर 1963 को कानपुर में हुआ था। परिवार में उनके माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं। इनके पिता का नाम रमेश चंद्र श्रीवास्तव और माता का नाम सरस्वती श्रीवास्तव था। 
 
राजू श्रीवास्तव के पिता एक जाने-माने कवि थे। जिनको लोग बलाई काका के नाम से जानते थे। वहीं मां एक गृहणी थी। राजू ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई कानपुर से ही की है। उन्हें बचपन से ही मिमिक्री का बहुत शौक था।
 
webdunia
राजू श्रीवास्तव की पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव हैं। वह हाउसवाइफ हैं। राजू और शिखा की शादी साल 1993 में हुई थी। राजू की दो बच्चें भी हैं। एक बेटा और एक बेटी।
 
राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। राजू के बेटे का नाम आयुष्मान है। आयुष्मान सितार वाद हैं। वो कई लाइव शो में परफॉर्म कर चुके हैं।
 
webdunia
राजू के पांच भाई और एक बहन हैं। राजू अपनी फैमिली लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करते थे। राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई का नाम दीपू श्रीवास्तव है। वो भी पेशे से कॉमेडियन हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जाते-जाते भी सभी को हंसा गए राजू श्रीवास्तव, एडमिट होने से पहले शेयर किया था यह वीडियो