Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'हम दो हमारे दो' टीवी प्रीमियर : शादी के लिए नकली मां-बाप तलाश रहे राजकुमार राव, अखबार में दिया इश्तेहार

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 24 जून 2022 (16:44 IST)
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन पिछली बार फिल्म 'हम दो हमारे दो' में नजर आए थे। इस फिल्म का कांसेप्ट कुछ हटकार था और दोनों के काम को काफी सराहा भी गया था। और अब ये दोनों एक बार फिर से मीडिया में हंगामा मचा रहे हैं। 

 
राजकुमार राव और कृति सेनन ने अखबार में एक खास इश्तेहार छपवाया है कि इन्हें एक एलिजिबल मम्मी-पापा की जरूरत हैं। चलिये आपको समझाते हैं कि क्या हैं पूरा मामला। दरअसल 26 जून, रविवार के दिन रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर फिल्म 'हम दो हमारे दो' का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होने जा रहा हैं और दर्शको के बीच फ़िल्म देखने की उत्सुकुता बनी रहे इसीलिए स्टार गोल्ड ने प्रमोशन का ये अद्भुत पैतरा अपनाया हैं। 
 
webdunia
जहां पर मेट्रीमोनियल कॉलम में दूल्हा और दुल्हन की मांग की जाती हैं। अब वही पर इश्तेहार दिया गया हैं कि 'पेरेंट्स वांटेड अर्जेंटली'। वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए स्टार गोल्ड की मार्केटिंग टीम द्वारा किया गया ये प्रमोशनल स्टंट वाकई काफी यूनिक हैं। इस ऐड के मुताबिक ये बताया गया हैं कि एक ग्रूम को उसकी लाइफ पार्टनर तो मिल चुकी हैं बस उसे ऐसे मां-बाप चाहिए जो प्यारे हो और उसका परिवार कम्पलीट हो सके।
 
webdunia
हालांकि ये ऐड फिल्म' हम दो हमारे दो' की स्टोरी से मेल भी खाता है जहां पर ध्रुव एक सेल्फ मेड मैन है जो एक बुजुर्ग आदमी और महिला की तलाश करता हैं जिसे वो अपना मम्मी पापा बताकर, अपनी महबूबा की एक पारिवारिक आदमी से शादी करने की इच्छा को पूरी कर सके। राजकुमार राव इस फिल्म में ध्रुव का रोल कर रहे हैं और कृति सेनन इस फिल्म में अन्या मेहरा का किरदार निभा रही हैं।
 
एक्टर अपरिक्षित खुराना इस प्रमोशनल स्ट्रैटिजी से काफी खुश है और वो कहते है, ये इतना आसान नही हैं पाठकों का ध्यान अपनी तरफ खिंच पाना खासकर वहां जहां इतने सारे विज्ञापन छपे हुए हैं। पर मुझे लग रहा हैं कि इस यूनिक ऐड पर लोगो को ध्यान जरूर जाएगा क्योंकि मां-बाप की जरूरत वाला विज्ञापन जल्दी छपता नही हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज