Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड सितारे, सीएम फडणवीस ने इस तरह अदा किया शुक्रिया

webdunia
देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर जारी है। महाराष्ट्र के भी कई इलाके बाढ़ की चपेट में हैं। बाढ़ पीडितों की मदद के लिए अब बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां आगे आई हैं। आमिर खान और सिंगर लता मंगेशकर सहित कई कलाकार मदद के लिए आगे आए हैं।

webdunia
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए आमिर खान ने 25 लाख और लता मंगेशकर ने 11 लाख रुपए दान दिए। मुख्यमंत्री ने दोनों हस्तियों को इसके लिए शुक्रिया कहा।

webdunia
एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने सीएम राहत कोष में 25 लाख रुपए दान किए हैं।
इससे पहले अमिताभ ने बाढ़ पीडितों की मदद के लिए महाराष्ट्र सरकार को 51 लाख रुपए दान में दिए हैं। महानायक के इस कदम के बाद देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करके शुक्रिया कहा था।
महाराष्ट्र के सांगली में बाढ़ की वजह से कई इलाकों में ऐसी हालत है कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के साथ-साथ सेना और नौसेना को भी मदद के लिए जुटना पड़ा है। सांगली में सबसे ज्यादा तबाही है। 3.78 लाख लोग बेघर हो गए हैं, जिन्हे 423 रिलीफ कैंप्स में पनाह दी गई है। बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख प्रकट किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दही नहीं है, कल हमने कढ़ी बना ली : सास-बहू का यह JOKE बहुत मस्त है