Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुपरस्टार प्रभास के बर्थडे पर सामने आई फिल्म 'साहो' की झलक, टूट सकता है बाहुबली का रिकॉर्ड

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बाहुबली स्टार प्रभास का 23 अक्टोबर को जन्मदिन है। इस समय वे 'साहो' फिल्म में काम कर रहे हैं। बाहुबली की विराट सफलता के बाद इस फिल्म से सभी को बहुत ज्यादा उम्मीद है।

webdunia
 
साहो के निर्माताओं ने 'शेड्स ऑफ साहो' नामक एक विशेष वीडियो श्रृंखला उनके बर्थडे पर रिलीज की है। मेकिंग और फिल्म फुटेज जोड़ कर विशेष तौर पर प्रशंसकों के लिए बनाया गया है। इस श्रृंखला का पहला भाग प्रभास के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है।
 
इस वीडियो को देखने के बाद यह पता चल जाता है कि यह फिल्म हॉलीवुड के स्तर की है। एक्शन पर गजब की मेहनत की गई है। प्रभास का लुक जबरदस्त है। यह फिल्म आय के नए कीर्तिमान बना सकती है और संभव है कि बाहुबली का रिकॉर्ड भी तोड़ दे।  
 
प्रभास के साथ 'साहो' में श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी। फ़िल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में शूट किया जा रहा है।

webdunia

 
साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।
 
गुलशन कुमार की टी-सीरीज़, भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत "साहो" सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है।
 
इस फ़िल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फ़िल्म की अपेक्षा कर सकते हैं।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
सनी देओल का बेटा लेगा रणवीर सिंह से टक्कर, पल पल दिल के पास की रिलीज डेट फाइनल